spot_img

सार्वजानिक स्थानों में कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं, कलेक्टर बोले- बरतेंगे सख़्ती

HomeCHHATTISGARHसार्वजानिक स्थानों में कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं, कलेक्टर बोले- बरतेंगे सख़्ती

सूरजपुर। कोरोना के नए प्रकरणों में आई कमी के बाद दी गई छूट में लोग कोविड एप्रोप्रिएट बिहेवियर का पालन नहीं कर रहे है। ऐसे में नियमों में एक बार फिर सख्ती के लिए कलेक्टर ने निर्देश ज़ारी किए है। ऐसा नहीं किए जाने पर उन्होंने विधि सम्मत कार्यवाही करने की बात भी कहीं है।

भैयाजी ये भी पढ़े : निगम दफ्तर में बजी रामधुन, मेयर और अफसरों ने सुनकर शुरू…

सूरजपुर के कलेक्टर डॉ. गौरव कुमार सिंह ने इस बाबत निर्देश देकर लोगो से भी कोविड एप्रोप्रिएट बिहेवियर रखने की अपील की है। उन्होंने बताया कि जिले में कोविड-19 धनात्मक प्रकरणों की संख्या में गिरावट को देखते हुए कार्यालयीन आदेशों के माध्यम से कोविड एप्रोप्रिएट विहेवियर के पालन की शर्त पर दुकानो, गतिविधियों को प्रतिबंध से छूट प्रदान करते हुए संचालन की अनुमति प्रदान की गई है।

देखा जा रहा है कि जिले में संचालित दुकानो, बाजारों में दुकान संचालक एवं आम जनता के द्वारा मास्क, सोशल, फिजिकल डिस्टेंसिंग आदि कोरोना से बचाव के उपायों का पालन नहीं किया जा रहा है, जिससे कोरोना वायरस संक्रमण के पुनः फैलने की पूरी संभावना है।

एसपी, CEO समेत अफसरों को दिए निर्देश

कलेक्टर डॉ. सिंह ने निर्देशित किया है कि जिले में संचालित दुकानों, बाजारों एवं अन्य भीड़-भाड़ वाले स्थानों, सार्वजनिक स्थलों पर मास्क, सोशल, फिजिकल डिस्टेंसिंग आदि का पालन किया जाना है।

भैयाजी ये भी पढ़े : यात्री बसों में किराए बढ़ाने “बसों की बारात” यातायात महासंघ ने…

इसके लिए उन्होने पुलिस अधीक्षक, जिला पंचायत सीईओ, सर्व अनुविभागीय दण्डाधिकारी, सर्व तहसीलदार, नायब तहसीलदार, जनपद पंचायत सीईओ, मुख्य नगरपालिका अधिकारी, नगरपालिका परिषद एवं नगर पंचायत को कोविड एप्रोप्रिएट विहेवियर का कड़ाई से पालन सुनिश्चित कराने निर्देशित किया है।