spot_img

निगम दफ्तर में बजी रामधुन, मेयर और अफसरों ने सुनकर शुरू किया कामकाज

HomeCHHATTISGARHनिगम दफ्तर में बजी रामधुन, मेयर और अफसरों ने सुनकर शुरू किया...

रायपुर। नगर पालिक निगम रायपुर के मुख्यालय भवन “महात्मा गाँधी सदन” में महात्मा गाँधी की प्रिय रामधुन “रघुपति राघव राजाराम” आज से आप सभी को सुनाई देगी। महापौर एजाज ढेबर ने निगम संस्कृति विभाग के अध्यक्ष आकाश तिवारी ने महात्मा गाँधी सदन में रामधुन बजाये जाने का शुभारंभ किया।

भैयाजी ये भी पढ़े : नेशनल लोक अदालत : 10 जुलाई को सुने जाएंगे 40 हजार…

इस अवसर पर नगर निगम अपर आयुक्त पुलक भट्टाचार्य, उपायुक्त कृष्णा खटीक, अरविन्द शर्मा, मुख्य अभियन्ता जल आर. के. चौबे, स्वास्थ्य अधिकारी विजय पाण्डेय समेत निगम के तमाम अधिकारी-कर्मचारियों मौजूद रहे।

इस दौरान महापौर ढेबर ने कहा कि “नगर निगम मुख्यालय भवन “महात्मा गाँधी सदन” में नगर निगम के समस्त कार्य दिवस पर सुबह 10.30 से 11 बजे तक निगम महात्मा गाँधी सदन के समस्त निगम अधिकारी एवं कर्मचारी अपने कामकाज की शुरुआत “रामधुन-रघुपति राघव राजाराम” और वैष्णो जन को तेने कहिने सुनकर ही करेंगे।

इससे सभी को अपना दायित्व का निर्वहन करने सकारात्मक ऊर्जा मिलेगी। इसके साथ ही अपने दैनिक कार्य को करवाने प्रतिदिन निगम मुख्यालय भवन आने वाले गरीब वर्ग के लोगों को भी गाँधी की प्रिय रामधुन सुनने मिलेगी एवं उनके जीवन में इससे सकारात्मकता प्राप्त हो सकेगी।

भैयाजी ये भी पढ़े : यात्री बसों में किराए बढ़ाने “बसों की बारात” यातायात महासंघ ने…

संस्कृति विभाग अध्यक्ष आकाश तिवारी ने कहा कि नगर निगम के माध्यम से राजधानी शहर के आमजनों के सभी आवश्यक कार्य अच्छी तरह समय पर किये जा सकें। आमजनों के जीवन में दिन का प्रारम्भ भी महात्मा गाँधी की प्रिय रामधुन सुनकर हो इसलिए भी इसकी शुरुआत आज की गई है।”