spot_img

पहले कोरोना वैक्सीन को लेकर की पूछताछ, फिर चाक़ू की नोक पर लूटें लाखों के जेवर

HomeCHHATTISGARHपहले कोरोना वैक्सीन को लेकर की पूछताछ, फिर चाक़ू की नोक पर...

रायपुर। राजधानी रायपुर में फिल्म फिर हेरा फेरी की तरह कुछ लुटेरों ने एक मकान में लूट की वारदात को अंजाम दिया है। इस घटना एक महिला और एक पुरुष ने मिलकर लाखों का माल ले कर भाग निकले। दोनों आरोपियों ने अपनी पहचान छुपाने के लिए हेलमेट पहन रखा था, वहीँ जेवरात और नकदी लूटने पीड़ित परिवार पर स्प्रे का इस्तेमाल कर इस घटना को अंजाम दिया।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर : जिला स्तर पर पुलिस जवानों के लिए बनेंगे…

मिली जानकारी के अनुसार थाना डीडी नगर क्षेत्र के सरोना स्थित सालासर ग्रीन्स फ्लैट नं. एफ- 605 में रहने वाली धर्मशीला के साथ ये घटना हुई हैं। उन्होंने थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है कि “शुक्रवार को फ्लैट की घंटी बजी। एक व्यक्ति कोट-सूट पहनकर वैक्सीन के डोज के बारे में पूछ रहा था। इस दौरान धर्मशीला का बेटा तनिष्क भी मौजूद था। धर्मशीला ने घर आए महिला व पुरुष को वैक्सीन के दोनों डोज लगवा लेने की बात कही।

इसके बाद आरोपियों ने पानी पीने के लिए मांगा। धर्मशीला ने जब दोनों से आईडी कार्ड दिखाने को कहा ​तो उसे धक्का मारते हुए आरोपियों ने उसके पुत्र तनिष्क की गर्दन पर चाकू अड़ाकर कर उसे जान से मारने की धमकी दी। आरोपी ने महिला के मुंह पर स्प्रे कर बेहोश करने की भी कोशिश की। इसके बाद नायलॉन की रस्सी से हाथ-पैर बांध बेटे तनिष्क को बाथरूम में ले जाकर बंद किया गया।

भैयाजी ये भी देखे : Fast tag : लॉक डाउन में ढील के बाद एक दिन…

दोनों आरोपी रूम के अंदर जाकर आलमारी से लाखों रुपए कीमती सोने-चांदी के जेवरात लेकर और महिला व बेटे को छोड़ फ्लैट के दरवाजे को बंद कर भाग गए। महिला की आवाज आने पर पड़ोसियों ने जब फ्लैट का दरवाजा खोला तो उनके होश उड़ गए। पूरी घटना की शिकायत महिला ने अपने पति के साथ जाकर डीडी नगर थाना में दर्ज करवाई है।