spot_img

आतंकी गतिविधियों का अड्डा बन गया बेंगलुरू: सांसद तेजस्वी सूर्या

HomeNATIONALआतंकी गतिविधियों का अड्डा बन गया बेंगलुरू: सांसद तेजस्वी सूर्या

बेंगलुरू. कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू आतंकियों का नया अड्‌डा बनता जा रहा है। इस बात का दावा भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या (MP Tejasvi Surya) ने रविवार को किया है। सांसद ने मीडियाकर्मियों से चर्चा के दौरान बेंगलुरू में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) का कार्यालय खोला जाए, इसलिए गृहमंत्री से मुलाकात कर मांगी की है। भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) का अध्यक्ष नियुक्त किए जाने के अगले ही दिन सूर्या ने कहा कि बेंगलुरू में कई आतंकी मोड्यूल का भंडाफोड़ हुआ है।

सांसद सूर्या (MP Tejasvi Surya) ने दावा किया कि आतंकी संगठन शहर को अपनी गतिविधियों का केंद्र बनाना चाहते हैं। इस मामलें को केंद्रीय गृहमंत्री को अवगत करा दिया गया है। केंद्रीय गृहमंत्री से आधुनिक सुविधाओं से लैस NIA कार्यालय की मांग की है। गृहमंत्री ने पुलिस अधीक्षक स्तर के एक अधिकारी की निगरानी में एक स्थायी कार्यालय खोलने के का आश्वासन दिया है, ऐसा सांसद का कहना है।

बेंगलुरू दक्षिण सीट का करते है प्रतिनिधित्व

सांसद सूर्या लोकसभा (MP Tejasvi Surya) में बेंगलुरू दक्षिण सीट का प्रतिनिधित्व करते है। सांसद सूर्या ने कहा, कि ‘पिछले कुछ वर्षों में भारत का सिलिकन वैली आतंकी गतिविधियों का केंद्र बन गया है। जांच एजेंसियों द्वारा की गई गिरफ्तारियां और अन्य खुलासों से यह स्पष्ट भी हो गया है। भाजपा में मिली नई जिम्मेदारी को लेकर बीजेपी सांसद ने कहा, कि भाजयुमो अध्यक्ष के रूप में सबसे पहला दौरा बिहार का करेंगे और युवा कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। आपको बता दे कि बिहार में विधानसभा चुनाव तीन चरणों में होगा। इसका तीन दिन पहले ही ऐलान हुआ है।