spot_img

भाजपा पार्षदों का निगम में जोरदार प्रदर्शन, नेताप्रतिपक्ष बोली- कछुआ चाल में हो रहा काम

HomeCHHATTISGARHभाजपा पार्षदों का निगम में जोरदार प्रदर्शन, नेताप्रतिपक्ष बोली- कछुआ चाल में...

रायपुर। भाजपा पार्षद दल ने नेता प्रतिपक्ष मीनल चौबे व वरिष्ठ पार्षदों के साथ विभिन्न समस्याओं को लेकर नगर निगम मुख्यालय के गेट पर प्रदर्शन किया।

भाजपा पार्षदों ने कहा कि “यह भारत का एकलौता अनोखा नगर निगम होगा, जो गर्मियों में जनता के घरों तक पानी नहीं पहुंचा पा रही है और बरसात में जनता के घरों में भरे पानी को बाहर नहीं निकाल पा रही है।”

उन्होंने कहा कि “केंद्र से मिले अमृत मिशन का लगभग 139 करोड़ का भुगतान हो चुका है । केंद्र से पैसे मिलने के बावजूद प्रधानमंत्री आवास योजना में पिछले 2 वर्षों से राज्य के हिस्से का पैसा न दे पाने के कारण रायपुर के सैकड़ों गरीब बेघर हो गए है।”

कछुआ गति से हो रहा कामकाज़

नेता प्रतिपक्ष मीनल चौबे ने कहा कि आज निगम में सारे कार्य कछुआ गति से चल रहे हैं। ना श्रमिक कार्ड बन पा रहा है, ना आयुष्मान कार्ड बन पा रहा है, किसी भी प्रकार की शिकायत पर कार्यवाही नहीं हो पा रही है। इसे लेकर भाजपा पार्षद दल ने प्रदर्शन किया है।

मीनल ने कहा कि यदि शीघ्र कार्य प्रणाली में सुधार नहीं हुआ तो हम इस प्रदर्शन को और विस्तार देंगे। आज के प्रदर्शन में मुख्य रूप भाजपा पार्षद दल में उपनेता प्रतिपक्ष मनोज वर्मा, वरिष्ठ पार्षद पार्षद प्रवक्ता मृत्युंजय दुबे, जोन अध्यक्ष प्रमोद साहू, रोहित साहू, कमलेश्वरी वर्मा , दीपक जायसवाल, शुशीला धीवर, सरिता वर्मा,कामिनी देवांगन, सीमा साहू,भोला साहू,विश्वादिनी पांडे, तिलक पटेल ,टेशू साहू,सीमा कंदोई,चंद्रपाल धनगर,गोदावरी गज्जू साहू,जयमोहन साहू सरिता दूबे , रवि धनगर उपस्थित थे।