spot_img

गोवा के अस्पताल में ऑक्सीजन टैंक हुआ लीक, मची अफरा-तफरी

HomeNATIONALCOUNTRYगोवा के अस्पताल में ऑक्सीजन टैंक हुआ लीक, मची अफरा-तफरी

कोरोना वायरस कहर के बीच नासिक के बाद अब गोवा में ऑक्सीजन लीक होने का मामला सामने आया है। दक्षिण गोवा के जिला अस्पताल में ऑक्सीजन टैंक लीक होने से अफरा-तफरी मच गई। इस हादसे की सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं और फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

समाचार एजेंसी एएनआई ने इस हादसे का वीडियो जारी किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि ऑक्सीजन लीकेज की घटना कितनी भयावह है। इसमें बड़ी संख्या में पुलिस वाले भी मौजूद दिख रहे हैं। हालांकि, अब तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं आई है।

गोवा में कोरोना का हाल

गोवा में सोमवार को कोरोना वायरस के 2,804 नए मामले आए, जिससे राज्य में संक्रमण के कुल मामलों की संख्या 1,21,650 हो गई, जबकि संक्रमण से 50 और मरीजों की मौत हो गई। राज्य के स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि पिछले 24 घंटों में संक्रमण के कारण 50 लोगों की मौत हो गई, जिससे राज्य में मृतकों की संख्या 1,729 हो गई। अधिकारी ने बताया कि दिन में 2,367 मरीज बीमारी से ठीक हो गए, जिससे अब तक राज्य में ठीक हो चुके लोगों की कुल संख्या बढ़कर 87,659 हो गई। गोवा में अब 32,262 रोगियों का उपचार चल रहा है।