spot_img

कोरोना की चपेट में सचिन तेंदुलकर, ट्वीट पर लिखा…”अपना ख्याल रखे…”

HomeNATIONALकोरोना की चपेट में सचिन तेंदुलकर, ट्वीट पर लिखा..."अपना ख्याल रखे..."

मुंबई। पूर्व भारतीय बल्लेबाज और कप्तान सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) कोरोना की चपेट में आए है। इसकी जानकारी उन्होंने अपने ट्वीटर से दी है।

भैयाजी ये भी पढ़े : Covid 19 के छत्तीसगढ़ में बढ़ रहे केस पर केंद्र गम्भीर,…

टेस्ट क्रिकेट और वनडे क्रिकेट में दुनिया के सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी तेंदुलकर ने कहा “मैं खुद का परीक्षण कराता रहा हूं और कोविड को दूर रखने के लिए सभी अनुशंसित सावधानियां बरत रहा हूं।

हालांकि, मैं हल्के लक्षणों के बाद आज जांच में कोविड पॉजिटिव पाया गया हूं। घर में अन्य सभी जांच में कोविड नेगेटिव पाए गए हैं। मैंने घर पर खुद को क्वारंटीन कर लिया है और डॉक्टरों की सलाह के अनुसार सभी आवश्यक प्रोटोकॉल का पालन कर रहा हूं।”

तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने कहा “मैं उन सभी स्वास्थ्य पेशेवरों को धन्यवाद देना चाहता हूं जो मुझे और देश भर में कई अन्य लोगों को सपोर्ट कर रहे हैं। आप सभी अपना ख्याल रखें।”

Sachin Tendulkar ने की थी कप्तानी

गौरतलब है कि सचिन तेंदुलकर तकरीबन हफ्ते भर पहले ही राजधानी रायपुर से मुंबई लौटे थे। जिसके बाद उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट कराया था। रायपुर में सचिन ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2021 में इंडिया लीजेंड्स की कप्तानी की थी।

भैयाजी ये भी पढ़े : बड़ी ख़बर : प्रदेश के 31 प्राइवेट हॉस्पिटल में दो हज़ार…

उन्होंने इस टूर्नामेंट में टीम को शानदार जीत दिलाई थी। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में सचिन तेंदुलकर ने 7 मैचों में कुल 223 रन बनाए थे। इस टूर्नामेंट में उनका हाई स्कोर 65 रन का रहा है।