spot_img

अड्डेबाज़ और निगरानी बदमाशों की धड़पकड़ के लिए रायपुर पुलिस की छापेमारी…

HomeCHHATTISGARHअड्डेबाज़ और निगरानी बदमाशों की धड़पकड़ के लिए रायपुर पुलिस की छापेमारी...

रायपुर। डीजीपी डीएम अवस्थी की बैठक में जारी फरमानों की तामीली के लिए राजधानी पुलिस सड़कों पर उतर गई है। आगामी होली त्यौहार के मद्देनजर कानून एवं सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के लिए जिले के पुलिस कप्तान अजय कुमार यादव खुद सड़कों पर मोर्चा सम्हाले हुए है।
रायपुर पुलिस के तमाम गैजेटेट अफसर और टीआई अपने – अपने इलाकें और थाना क्षेत्रों में संदिग्ध व्यक्तियों, उपद्रवी एवं शरारती व अपराधिक तत्वों पर नकेल कसने छापेमारी कर रहे है। इस छापेमारी के दौरान शहर के भीतर पकड़े जाने वाले अड्डेबाज़ों और आपराधिक तत्वों के खिलाफ वैधानिक कार्यवाही भी की जा रही है। इस छापेमारी में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर लखन पटले ने पूरी टीम का कोर्डिनेशन का काम कर रहे है।

इधर बुधवार को अचानक शहर के SSP अजय कुमार यादव ने थाना सिविल लाईन के राजातालाब, देवेन्द्र नगर, पंडरी, गुढ़ियारी, रामनगर, आजाद चैक, सरस्वती नगर एवं कबीर नगर में जाकर चेकिंग अभियान टीम का औचक निरीक्षण किया गया। एसएसपी की इस सरप्राइज चेकिंग में सभी थानों की टीम मौके पर जांच पड़ताल और पूछताछ करते पाए गए। जिसे देख यादव ने सभी के काम को सराहा और पूरी मुस्तैदी के साथ अड्डेबाज़ों और अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे इस अभियान को आगे बढाने की बात कहीं। यादव ने कहा कि रायपुर पुलिस का यह अभियान लगातार जारी रहेगा।

अड्डेबाज़ों और अपराधियों के खिलाफ करें कार्यवाही-यादव

SSP अजय कुमार यादव द्वारा समस्त पुलिस राजपत्रित अधिकारियों एवं थाना प्रभारियों को सख्त निर्देश दिये गये है कि पिछले वर्ष के होली त्यौहार के दौरान हुये अपराधों का अवलोकन कर ऐसे लोग जो होली के दौरान विघ्न व उत्पात मचाते है, ऐसे अपराधिक तत्वों व उपद्रवी व्यक्तियों के विरूद्ध होली त्यौहार के पूर्व ही आवश्यक वैधानिक कार्यवाही करने के साथ ही आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त व उपद्रव मचाने वाले संभावित व्यकितयों पर भी सख्त से सख्त कार्यवाही करें। जिससे होली त्यौहार को शांति पूर्वक मनाया जा सके।