spot_img

रायपुर के बाजार में “व्यापारी एकता पैनल” का ज़ोर, जनसंपर्क में मिल रहा समर्थन

HomeCHHATTISGARHरायपुर के बाजार में "व्यापारी एकता पैनल" का ज़ोर, जनसंपर्क में मिल...

रायपुर। छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज में हो रहे चुनाव के लिए व्यापारी एकता पैनल एक कदम आगे चल रहा है। प्रदेश भर में जहां व्यापारी एकता पैनल और उसके अध्यक्ष पद के प्रत्याशी योगेश अग्रवाल को मतदाता अपना भरपूर समर्थन दे रहे है। वही राजधानी रायपुर में भी उनके पक्ष में जबरदस्त माहौल बना हुआ है।

भैयाजी ये भी देखे : Chamber Election 2021 : धमतरी-मनेंद्रगढ़ में 85 फ़ीसदी मतदान, व्यापारी एकता…

जनसंपर्क के दौरान भी राजधानी रायपुर के विभिन्न बाजार और कारोबार में जुड़े व्यवसायियों ने व्यापारी एकता पैनल पर अपना पूरा भरोसा जताया है। इसके साथ ही पैनल के प्रत्याशी योगेश अग्रवाल समेत सभी को विजयी बनाने की बात भी कही है।

दरअसल योगेश अग्रवाल ने पिछले कई वर्षों से चेंबर के विभिन्न पदों में रहकर व्यापारियों के हित के लिए काम किए है। वे राइस मिल एसोसिएशन के सालों से अध्यक्ष भी चुनते आ रहे है। सामाजिक क्षेत्र में भी उनकी मज़बूत पकड़ और स्पष्टवादी होने के चलते उन्हें व्यापारी खूब पसंद कर रहे है।

पचास व्यापारीयों के साथ जनसंपर्क

इधर व्यापारी एकता पेनल राजधानी रायपुर के सभी बाजारों में सघन जनसंपर्क अभियान चला रही है। रायपुर के बाजारों को कुल 11 जोन में बांटकर व्यापारी एकता पैनल के 50 व्यापारी साथियों और विभिन्न पदों के प्रत्याशीयों के साथ शहर भर में जनसंपर्क कर रहे है। वही पैनल द्वारा इस चुनाव के लिए उठाए गए संकल्प को भी शहर के एक-एक कारोबारियों तक पहुंचा रहे है।

केवल योगेश नहीं सारा परिवार समर्पित-मोदी

इधर व्यापारी एकता पैनल के संरक्षक रमेश मोदी ने कहा “रायपुर में व्यापारी एकता पैनल के पक्ष में माहौल बना हुआ है। अध्यक्ष के लिए योगेश अग्रवाल एक ऐसा नाम है जिसे हर कोई जनता है।

भैयाजी ये भी देखे : Contact tracing के लिए रायपुर कलेक्टर का फरमान, नहीं बताने वालों…

केवल योगेश ही नहीं बल्कि उसका सारा परिवार सामाजिक कार्यों और सेवा भाव के साथ तत्पर रहता है। इनके पिता जी हो, बड़े भाई बृजमोहन जी हो या फिर खुद योगेश ही क्यों न हो हमेशा सबकी मदद के लिए तैयार रहे है। यही भाव आज उसके पक्ष में जीत के रास्ते बना रही है।”