spot_img

बठेना पहुंचे सीएम भूपेश बघेल, मृतकों के परिजनों से की मुलाक़ात

HomeCHHATTISGARHबठेना पहुंचे सीएम भूपेश बघेल, मृतकों के परिजनों से की मुलाक़ात

दुर्ग। दुर्ग के ग्राम बठेना में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिलने के मामलें में सीएम भूपेश बघेल ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की है। भूपेश ने गायकवाड़ परिवार के परिवारजनों से मिलकर उनके प्रति संवेदना व्यक्त की।

इसके साथ ही उन्होंने घटना में मृतक सदस्यों को श्रद्धांजलि अर्पित की। मुख्यमंत्री ने पीड़ित परिवार के परिवारजनों को 5 लाख रुपये की सहायता देने के निर्देश दिए।

भैया जी ये भी पढ़े : Contact tracing के लिए रायपुर कलेक्टर का फरमान, नहीं बताने वालों…

बघेल ने पुलिस अधिकारियों को घटना की सघन जांच के निर्देश भी दिए। इस दौरान सीएम भूपेश बघेल ने घटनास्थल पहुंचकर पुलिस अधिकारियों से केस पर अब तक की हुई इन्वेस्टिगेशन पर भी चर्चा की।

सीएम को केस की जाँच पड़ताल और जाँच के लिए तय किए गए बिंदुओं पर आईजी विवेकानंद सिन्हा ने पूरी जानकारी दी। सीएम ने उन्हें हर अहम पहलुओं पर जाँच पड़ताल करने के लिए निर्देशित किया है।

गौरतलब है कि मृतक राम बृज गायकवाड़ बठेना में अपने पत्नी और एक बेटा दो बेटी के साथ लगभग 10 एकड़ में खेती करता था और सामान्य जीवन जीने वाला व्यक्ति था। इस तरह का कोई आभास आसपास के लोगों को जाहिर नहीं हुआ कि वो किसी परेशानी से गुजर रहे है।

भैया जी ये भी पढ़े : बड़ी ख़बर : जांजगीर कलेक्टर कोरोना संक्रमित, लगवा चुके है दोनों…

पुलिस के मुताबिक मृतक के परिवार के मुखिया का सुसाइड नोट मिला है, जिसमे उन्होंने आर्थिक तंगी की वजह से आत्महत्या का जिक्र किया है। फिलहाल पुलिस इस मामले को प्रथम दृष्टया आत्महत्या ही मान कर जांच कर रही है।