spot_img

चोरी के शक में व्यक्ति की पिट पिट कर हत्या, 4 गिरफ्तार

HomeNATIONALCOUNTRYचोरी के शक में व्यक्ति की पिट पिट कर हत्या, 4 गिरफ्तार

चोर होने के शक में 24 वर्षीय एक व्यक्ति की हत्या करने की खबर आई है। आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने बताया कि शनिवार को नवघर पुलिस को एक अज्ञात शव के बारे में सूचना मिली थी। शव भायंदर में इंदिरा नगर इलाके में जमीन पर पड़ा था और उस पर चोट के कई निशान थे।

मीरा-भायंदर वसई-विरार के पुलिस उपायुक्त अमित काले पत्रकारों को बताया कि पुलिस घटनास्थल पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान मुंबई के सूरजबन सोनी के रूप में हुई है और पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है।

अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच में खुलासा हुआ कि पीड़ित शनिवार तड़के इलाके में घूम रहा था।उन्होंने बताया कि कुछ लोगों ने चोर समझकर उसे पकड़ लिया और उसकी बुरी तरह पिटाई की, जिससे उसकी मौत हो गयी।

काले ने बताया कि इस संबंध में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि पीड़ित वहां क्यों गया था। उन्होंने बताया कि घटना से कुछ घंटों पहले आरोपियों ने इलाके में मोबाइल फोन चोरी के आरोप में एक और व्यक्ति को पकड़ा था और उसे पुलिस के हवाले कर दिया था।