spot_img

वनडे मैच की श्रृंखला से भी बाहर हो सकतें है जसप्रीत बुमराह, अश्विन की हो वापसी

HomeSPORTSवनडे मैच की श्रृंखला से भी बाहर हो सकतें है जसप्रीत बुमराह,...

मुंबई। टीम इंडिया (Team India) के तेज़ गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह आखरी टेस्ट के आलावा वन-डे सीरीज से भी बाहर रहेंगे। बुमराह को टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच होने वाले T20 मैचों में पहले ही रेस्ट दिया गया था। तीसरे टेस्ट मैच के बाद बुमराह अपने निजी कारणों से अहमदाबाद में होने वाले चौथे टेस्ट मैच से हट गए थे।

भैयाजी ये भी पढ़े : विराट कोहली ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने नाम एक बड़ी…

अब इनके वनडे मैच से भी हटने के चांसेस है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बुमराह अब वनडे सीरीज से भी बाहर रह सकते हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच पुणे में 23 मार्च से वनडे सीरीज शुरु होनी है।

इधर बुमराह की गैरमौज़ूदगी में टीम इंडिया (Team India) में नए खिलाड़ीयों को मौका दिया जा सकता है। भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज में आख़री मैच मोटेरा के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चार मार्च से शुरू होगा।

टीम इंडिया इस सीरीज में 2-1 की बढ़त बनाए हुए है। अगर भारत यह मैच जीत जाता है या इसे ड्रॉ करा लेता है, तो वह विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंच जाएगा।

Team India में गेंदबाज़ रविचंद्रन अश्विन की हो वापसी

इधर ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज़ ब्रैड हॉग ने कहा कि “भारत को इंग्लैंड के साथ होने वाली आगामी वनडे सीरीज के लिए ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को टीम में शामिल करना चाहिए।”

एक फैन ने सोशल मीडिया पर हॉग से पूछा कि क्या अश्विन को भारत की वनडे टीम में होना चाहिए तो हॉग ने जवाब देते हुए कहा, ” मेरे हिसाब से ये एक अच्छा विकल्प है। इससे बैटिंग लाइन अप में गहराई आएगी और टॉप ऑर्डर और खुलकर बल्लेबाजी कर सकेगा।

भैयाजी ये भी पढ़े : BJP के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व खंडवा के सांसद नंदकुमार चौहान…

इसके अलावा गेंदबाजी में भी वह एक विकेट टेकिंग विकल्प हैं जिनकी इकॉनमी रेट भी काफी अच्छी है। उनकी वनडे टीम में वापसी होनी चाहिए।”