spot_img

पांच हज़ार के गांजे की डिलवरी देने कर रहा था इंतज़ार, पुलिस ने किया गिरफ़्तार

HomeCHHATTISGARHपांच हज़ार के गांजे की डिलवरी देने कर रहा था इंतज़ार, पुलिस...

रायपुर। गार्डन के पास गांजा (Ganja) बेच रहे एक युवक को पुलिस ने धर दबोचा है। युवक के पास से पुलिस ने उसकी निशानदेही पर एक किलों गांजा भी बरामद किया है। ये मामला थाना आजाद चौक का बताया जा रहा है।

भैयाजी ये भी पढ़े : बड़ी खबर : ग्रामीण बैंक के कैशियर को मारी गोली, लुटा बैग और फ़रार…

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आज़ाद चौक थाना क्षेत्र के एक गार्डन के नज़दीक आरोपी शुभम दुबे उर्फ शिब्बू गांजे की डिलवरी देने पहुंचा था। इस बात की खबर पुलिस को मुखबिर के मार्फत मिली।

जिसके बाद थाना आज़ाद चौक और साइबरसेल की एक ज्वाइंट टीम ने युवक को बताए गए हुलिए के मुताबिक ट्रेस किया और हिरासत में लिया। हिरासत में लेकर पुलिस की जाँच में युवक के पास से गांजा (Ganja) बरामद हुआ।

तगड़ी पूछताछ में आरोपी शुभम दुबे उर्फ शिब्बू ने बताया ये गांजा वो डिलीवर करने आया था। पुलिस टीम ने आरोपी के कब्जे से 01 किलोग्राम गांजा बरामद कर जप्त किया है, जिसकी कीमती तक़रीबन 5,000/-रूपये आंकी गई है।आरोपी के खिलाफ थाना आजाद चौक में धारा 20ए नारकोटिक्स एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

Ganja लेने वाले की तलाश

इधर पुलिस आरोपी शुभम दुबे उर्फ शिब्बू से गांजा लेने आ रहे लोगो के बारे में भी जानकारी जूटा रही है। एक किलों गांजा आरोपी शुभम कहाँ से लेकर आया है, इस बात की भी तफ्तीश पुलिस कर रही है।

भैयाजी ये भी पढ़े : CGBudget2021 : भूपेश ने खोला पिटारा, कहा- “बात हो जब न्याय की, पीछे कभी हटते नहीं”

गौरतलब है कि नशे का काला कारोबार करने वाले कारोेबारियों के विरूद्ध विशेष अभियान चलाकर पुलिस धरपकड़ कर रही है।