spot_img

बड़ी खबर : ग्रामीण बैंक के कैशियर को मारी गोली, लुटा बैग और फ़रार…

HomeCHHATTISGARHBILASPURबड़ी खबर : ग्रामीण बैंक के कैशियर को मारी गोली, लुटा बैग...

रायगढ़। रायगढ़ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां दिनदहाड़े ग्रामीण बैंक के कैशियर (Cashier) को गोली मार दी गई है। वहीं उससे बैग लेकर बदमाश फरार हुए है।

बैंग में कुछ नकदी रकम और जरुरी दस्तावेज़ होने की बात कैशियर ने पुलिस को बताई है। बहरहाल कैशियर युवक को खून से लथपथ हालत में इलाज़ के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है।

भैयाजी ये भी पढ़े : CGBudget2021 : भूपेश ने खोला पिटारा, कहा- “बात हो जब न्याय की, पीछे कभी हटते नहीं”

जहाँ डॉक्टरों ने उसकी हालत खतरे से बाहर बताई है।यह पूरा मामला रायगढ़ जिले के धर्मजयगढ़ थाना क्षेत्र का बता जा रहा है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रायगढ़ जिले के ग्रामीण बैंक में विनोद कुमार लकड़ा बतौर कैशियर (Cashier) काम करते है। विनोद सोमवार की सुबह भी हर रोज की तरह अपनी ड्यूटी के लिए घर से निकला। तभी खम्हारडीह रोड मिरीगुड़ा के नज़दीक कुछ बाइक सवार युवकों ने उसे रोका।

रोकने की वज़ह पूछने पर युवकों ने विनोद से मारपीट की, इस मारपीट का विरोध करने पर एक युवक ने बंदूक निकाल कर गोली चला दी। यह गोली विनोद के राइट शोल्डर पर जा लगी। गोली लगने की वज़ह से विनोद जमीन पर गिर पड़ा, जिसके बाद बाइक सवारों ने कैशियर के हाथ से बैग छीना और मौके से फरार हो गए।

Cashier के बैग में थी नकदी

इधर विनोद ने बताया कि इन युवकों द्वारा हुई लूटपाट में जो बैग ले गए है उसमें बैंक के कुछ जरुरी कागजात और नक़दी रखी हुई थी। फिलहाल रायगढ़ पुलिस इस मामले में जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

भैयाजी ये भी पढ़े : Corona Vaccination 2.0 : 30 लाख लोगों का लक्ष्य, निजी अस्पताल में भी शुरुआत

वहीं शहर के भीतर घटनास्थल के आसपास समेत मुख्य चौक चौराहों के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे है। विनोद के बताए गए हुलिए के मुताबिक पुलिस इन आरोपियों की धरपकड़ के लिए जुटी हुई है।