spot_img

पश्चिम बंगाल चुनाव के दौरान बीजेपी की परिवर्तन यात्रा के रथ में हुई तोडफ़ोड़

HomeNATIONALCOUNTRYपश्चिम बंगाल चुनाव के दौरान बीजेपी की परिवर्तन यात्रा के रथ में...

कोलकाता : पश्चिम बंगाल चुनाव के तारीखों की घोषणा होने के साथ ही बंगाल में हिंसा की घटनाएं भी घटनी शुरू हो गई है। बीजेपी ने परिवर्तन यात्रा रथ में तोडफ़ोड़ और ड्राइवरों-कर्मचारियों के साथ मारपीट करने का आरोप लगे हैं। बीती देर रात मानिकतला के कांदापाड़ा इलाके में ये घटना घटी है। बीजेपी नेता सब्यसाची दत्ता और शमिक भट्टाचार्य घटनास्थल पर गए और फूलबागान पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है।

भैयाजी ये भी देखे : चेंबर चुनाव : कपडा मार्केट में हुए विवाद के बाद भड़के…

चुनाव से पहले राजनीतिक हिंसा बढ़ रही है। ऐसी ही तस्वीर कोलकाता के साथ-साथ जिले में देखने मिल रही है. बीजेपी सूत्रों के अनुसार, उनके परिवर्तन यात्रा कार्यक्रम के लिए कांदापाड़ा के एस धननिया के गोदाम में कई सजी हुई परिवर्तन रथयात्रा की झांकी रखी गई थीं। इनमें एलईडी स्क्रीन, मोबाइल फोन और लैपटॉप भी थे। बीजेपी नेताओं ने आरोप लगाया कि रात में टीएमसी के उपद्रवियों के एक समूह ने गोदाम पर हमला किया।

भैयाजी ये भी देखे : राजिम में माघी पुन्नी पर लगी आस्था की डुबकी, सीएम भूपेश…

परिवर्तन रथ के शीशे तोडऩे के लिए ईंटें फेंकी गईं। परिवर्तन रथ में रखे मोबाइल फोन, लैपटॉप गायब हो गए हैं। आरोप है कि एलईडी स्क्रीन, मोबाइल और लैपटॉप भी चोरी हो गए। घटना को लेकर शुक्रवार रात से ही इलाके में तनाव है। शमिक भट्टाचार्य ने कहा कि ये रथ बंगाल के विभिन्न इलाकों में जाएंगी, लेकिन उसके पहले ही टीएमसी के गुंडों ने इसे तोड़ दिया है। इससे साफ है कि बंगाल की कानून-व्यवस्था की स्थिति क्या है?