spot_img

सीएम के हेलीकॉप्टर में फोटोशूट के लिए ड्राईवर को किया सस्पेंड, जाँच भी बैठी

HomeCHHATTISGARHसीएम के हेलीकॉप्टर में फोटोशूट के लिए ड्राईवर को किया सस्पेंड, जाँच...

रायपुर। प्रदेश के मुख्यमंत्री के हेलीकॉप्टर में फोटोशूट (Photoshoot) के मामले में राज्य सरकार की ओर से कार्रवाई की गई है। इस मामले में प्रथम दृष्टया दोषी पाए गए एक ड्राइवर को सस्पेंड कर दिया गया है।

भैयाजी ये भी पढ़े : प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना में बिलासपुर ने मारी बाज़ी, देशभर…

वहीं छत्तीसगढ़ विमानन विभाग ने इस पूरे प्रकरण की जांच के लिए 3 सदस्य कमेटी का गठन किया है, जो 7 दिनों के अंदर जांच पड़ताल कर अपनी रिपोर्ट विभाग को सौपेगी।

इस कमेटी का गठन विमानन विभाग के संचालक नीलम नामदेव इक्का ने किया है। एडिशनल डायरेक्टर इस कमेटी को लीड करेंगे। उनके साथ विभाग में दो और सदस्य कमेटी शामिल है।

इधर इस मामले में एक ड्राइवर योगेश्वर साय को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड किया गया है। बताते हैं कि योगेश्वर ही इस कपल को लेकर वहां पहुंचा था, और स्टेट हैंगर खुलवा कर फोटोग्राफी करवाई थी।

गौरतलब है कि रायपुर के स्टेट हैंगर में जशपुर के भाजपा नेता संकेत साय की हाल ही में शादी हुई है। शादी से पहले इस जोड़े ने अपना प्री-वेडिंग फोटोशूट (Photoshoot) कराया था।

भैयाजी ये भी पढ़े : विधानसभा : बजट सत्र में राज्यपाल का अभिभाषण, “धान खरीदी रिकार्ड…

इस फोटोशूट (Photoshoot) में कुछ तस्वीरें पुलिस लाइन स्थित स्टेट हेंगर में भी ली गई थी। जिसके बाद ये तस्वीरें सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है। इन्ही तस्वीरों की वज़ह से पूरा बवाल मचा हुआ है।