spot_img

“मातृशक्ति स्वाभिमान मार्च” में सरोज, लता समेत हज़ारों ने किया जंगी प्रदर्शन…

HomeCHHATTISGARH"मातृशक्ति स्वाभिमान मार्च" में सरोज, लता समेत हज़ारों ने किया जंगी प्रदर्शन...

रायपुर। भाजपा महिला मोर्चा ने शनिवार को प्रदेश भर में “मातृशक्ति स्वाभिमान मार्च” का आयोजन किया। राजधानी रायपुर में हुए इस पैदल मार्च से पहले बुढातालाब पर महिला मोर्चा की तमाम नेत्रियों ने सूबे की सरकार के खिलाफ जमकर हल्ला बोला। इस प्रदर्शन में प्रदेश में महिलाओं के साथ अनाचार-अत्याचार के बढ़ रहे मामलों के खिलाफ सरकार की तगड़ी घेराबंदी की गई।

भैयाजी ये भी देखे : बलौदाबाज़ार के बस एक्सीडेंट में एक आरक्षक की मौत, आधा दर्जन…

रायपुर बुढ़ातालाब धरना स्थल पर आयोजित मुख्य कार्यक्रम में रायपुर शहर के साथ रायपुर ग्रामीण, दुर्ग भिलाई की महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने शिरकत की। जिसके बाद पैदल मार्च कर रहीं महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने बल प्रयोग कर रोकने की कोशिश की।

जिसके बाद महिला मोर्चा के पदाधिकारीयों के दल राजभवन पहुंचा और राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंप प्रदेश में बेटियों की सुरक्षा के लिए उचित कार्रवाई की मांग की है।

इधर “मातृशक्ति स्वाभिमान मार्च” में राज्यसभा सांसद सरोज पाण्डेय ने कहा कि “प्रदेश में बेटियां इतनी असुरक्षित हैं कि अब सुरक्षा की मांग को लेकर हम बेटियों को प्रदर्शन के लिए एकजुट होना पड़ रहा है। पूरे प्रदेश में बेटियों की सुरक्षा को लेकर परिस्थितियां एक जैसी हैं। प्रदेश की असंवेदनशील सरकार को कहीं भी कोई चिंता नहीं है।”

“मातृशक्ति स्वाभिमान मार्च” में राहुल से माँगा जवाब

महिला मोर्चा की प्रदेश प्रभारी लता उसेण्डी ने कहा कि “प्रदेश की सरकार केवल सत्ता के आनंद में डूबी हुई है उसे बेटियों की रक्षा की कोई चिंता नहीं है। सरकार के कुछ मंत्री तो ऐसे है जिन्हें अनाचार जैसी घटना छोटी लगती है तो इस सरकार से क्या उम्मीद की जा सकती है ? उन्होंने कहा कि बेटियों की सुरक्षा व शराबबंदी को लेकर राहुल गांधी को जवाब देना चाहिए।”

वहीं महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष शालिनी राजपूत ने कहा कि “जब तक प्रदेश की कांग्रेस सरकार महिला उत्पीड़न की मामलों की उचित जांच नहीं करती तब तक हमारा आंदोलन जारी रहेगा। मातृशक्ति की अस्मिता के लिए हम सब एकजुटता के साथ कार्य करेंगे।

ये दिग्गज भी हुए शामिल

महिला मोर्चा के इस प्रदर्शन में धरना स्थल में रायपुर सांसद सुनील सोनी, विधायक बृजमोहन अग्रवाल, विधायक शिवरतन शर्मा, रमशीला साहू, नंदे साहू, भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुन्दरानी, महिला मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष मीनल चौबे,

भैयाजी ये भी देखे : नीति आयोग की बैठक में बोले भूपेश, कार्गाें हब और निर्यात…

उपाध्यक्ष ममता साहू , महामंत्री विभा अवस्थी, मंत्री शैलेन्द्री परगनिया, मंत्री संगीता शर्मा, प्रभा दुबे, चन्नी वर्मा, शताब्दी पाण्डेय सहित महिला मोर्चा की कार्यकर्ता व पार्टी पदाधिकारी मौजूद थीं।