spot_img

जम्मू-कश्मीर में बड़ा आतंकी घटना टला, सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया

HomeNATIONALजम्मू-कश्मीर में बड़ा आतंकी घटना टला, सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मार...

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर के शोपियां सेक्‍टर में भारतीय सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच सुबह से चल रहे एनकाउंटर में खबर है. कि तीन आतंकियों के मारे गाए हैं इन आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद किए गए हैं. सभी आतंकियों के मारे जाने के बाद भी सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर रखा है

भारतीय सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि कुछ आतंकी शोपियां में एक घर में छुपे हुए हैं और किसी आतंकी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं. खुफिया जानकारी के आधार पर भारतीय सुरक्षाबलों ने स्‍थानीय पुलिस के साथ मिलकर एक टीम तैयार की और इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया. सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों से आत्‍मसमर्पण करने को कहा गया लेकिन आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी.

भैयाजी ये भी देखे : छत्तीसगढ़ में स्कुल खुलते ही कोरोना विस्फ़ोट, 11 शिक्षक और 2…

कई घंटों तक दोनों ओर से चली फायरिंग के बाद आखिरकार तीन आतंकी मारे गए. इन आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद किया गया है.

वहीं जम्मू-कश्मीर स्थित बडगाम के बीरवा में चल रहे एनकाउंटर के दौरान राज्य पुलिसकर्मी एसपीओ मोहम्मद अल्ताफ शहीद हो गए. वहीं एक अन्य सुरक्षाकर्मी मंज़ूर अहमद घायल हो गए. मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार तड़के बडगाम के बीरवाह इलाके में मुठभेड़ शुरू हुई. कश्मीर जोन पुलिस ने कहा कि पुलिस और सुरक्षाबल फिलहाल मौके पर हैं.

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी खबर : चेंबर चुनाव में व्यापारी एकता पैनल के प्रत्याशियों…