spot_img

Lockdown : 40 से ज़्यादा प्वाइंटों पर पुलिस की नाकेबंदी, फिर भी नहीं समझ रहे लोग…

HomeCHHATTISGARHLockdown : 40 से ज़्यादा प्वाइंटों पर पुलिस की नाकेबंदी, फिर भी...
रायपुर। राजधानी रायपुर में आज लॉकडाउन (Lockdown) का दूसरा दिन है। आज सुबह से ही सड़कों पर गाड़ियों पर फ़र्राटे भरते लोग दिखाई दे रहे है। पुलिसिया जांच पड़ताल से बचने के लिए कई नौजवान तो सकरी गलियों में भी अपनी मोटरसाइकिल दौड़ा रहे है।
              इधर रायपुर में लॉकडाउन (Lockdown) के पहले दिन ही ट्रैफिक पुलिस ने जबरिया घूम रहे 100 से ज़्यादा गाड़ियों पर कार्यवाही की है। शहर भर के विभिन्न चौक चौराहों पर तक़रीबन 40 चेकपोस्ट पुलिस ने लगाए है। बावजूद इसके दूसरे दिन इसका कोई खास प्रभाव नहीं नज़र आ रहा है। पुलिस विभाग, जिला प्रशासन समेत पूरी सरकार ने भी लॉक डाउन (Lockdown) के दौरान जनता से बग़ैर किसी इमरजेंसी के बाहर नहीं आने की अपील की है, पर इस अपील का भी कोई खास असर नहीं दिख रहा है।
सभी एंट्री पॉइंट पर नाकेबंदी
रायपुर पुलिस ने शहर के सभी entry-point और प्रमुख चौक चौराहों पर नाकेबंदी कर रखी है।
कलेक्टर और एसपी ने भी रायपुर शहर के सभी नाकेबंदी प्वाइंटों का कल निरीक्षण कर चेकिंग ड्यूटी में लगे अधिकारी कर्मचारियों को सतर्कता पूर्वक ड्यूटी करने निर्देश दिया था।
112 लोगो पर हुई कार्यवाही
लॉक डाउन (Lockdown) की पहले ही दिन नियमों का उल्लंघन कर अनावश्यक रोड पर घूमने वाले 112 वाहन चालकों पर कार्यवाही की गई है। बावजूद इसके दूसरे दिन सुबह से ही लोग सड़कों पर पहले दिन की अपेक्षा ज्यादा नज़र आ रहे है। हालांकि पुलिस उन्हें समझा कर लौटा भी रही है।