spot_img

भाजपा प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी पहुंची रायपुर, बजट सत्र के लिए बनाएगी रणनीति

HomeCHHATTISGARHभाजपा प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी पहुंची रायपुर, बजट सत्र के लिए बनाएगी...

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी (D. Purandeshwari) और सह प्रभारी नितिन नबीन छत्तीसगढ़ दौरे पर राजधानी रायपुर पहुंच चुके हैं।

दो दिवसीय दौरे पर रायपुर में आज प्रदेश प्रभारी और सह प्रभारी विभिन्न स्तर पर बैठक लेंगे। इन बैठकों में जहां संगठनात्मक चर्चाएं होंगी, वहीं सरकार द्वारा लिए जा रहे जनविरोधी फैसलों के खिलाफ भी रणनीति तैयार की जाएगी।

भैयाजी ये भी पढ़े : 3 भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या करने वाला आतंकवादी गिरफ्तार

इसके अलावा भाजपा के विधायकों की एक बैठक भी प्रदेश प्रभारी और सह प्रभारी लेंगे। इस बैठक में आने वाले बजट सत्र में सरकार को किस तरीके से और किन बिंदुओं के तहत घेरना है, इस पर भी रणनीति बनेगी। साथ ही संगठनात्मक काम काजो की समीक्षा भी प्रदेश प्रभारी द्वारा की जाएगी।

गौरतलब है कि इसके पहले प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी और सह प्रभारी नितिन ने प्रदेश, जिला और मंडल स्तर पर विभिन्न कार्यक्रम तय करके दिए थे। जिसमे प्रदेश पदाधिकारियों समेत तमाम कार्यकर्ताओं को काम करना था। अब इन सभी कार्यक्रमों की रिपोर्ट भी प्रदेश प्रभारी लेंगी।

D. Purandeshwari बोली “हर मसले पर होगी चर्चा”

इधर भाजपा संगठन के विस्तार में उठ रहे विवादों के बीच भी प्रदेश प्रभारी का यह दौरा काफी अहम माना जा रहा है। जब इस संबंध में प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी से पत्रकारों ने सवाल दागे तो उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि “संगठन की बैठक है, जिसमें हर मुद्दों पर चर्चा होगी। बैठक में खुलकर सभी को बात रखने का मौका दिया जाएगा।”

भैयाजी ये भी पढ़े : पाकिस्तान द्वारा भारत में आतंकी साजिश को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

उन्होंने कहा कि वे पहले संगठनात्मक चर्चा करेंगी, अलग-अलग नेताओं से विस्तृत तौर पर बातचीत होगी। वही पिछली दफा प्रदेश और जिला स्तर पर जो निर्देश राष्ट्रीय पदाधिकारियों द्वारा दिए गए थे, उन पर प्रदेश संगठन की वर्तमान स्थिति की समीक्षा की जाएगी। इसके अलावा अन्य बिंदुओं पर भी प्रदेश के नेताओं से चर्चा की बात उन्होंने कही है।