spot_img

पश्चिम बंगाल में बोले अमित शाह, जय श्री राम बोलना माने गुनाह है ?

HomeNATIONALपश्चिम बंगाल में बोले अमित शाह, जय श्री राम बोलना माने गुनाह...

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में गुरूवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) पहुंचे। जहाँ उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि “बंगाल के अंदर माहौल ऐसा कर दिया कि जय श्री राम बोलना माने गुनाह है। अरे ममता दीदी बंगाल में जय श्री राम नहीं बोला जाएगा तो क्या पाकिस्तान में बोला जाएगा।”

शाह ने कहा कि “आज यहां परिवर्तन यात्रा शुरू हो रही है, हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा जी ने बंगाल में तीन जगह से परिवर्तन यात्रा शुरू की है। आज चौथी परिवर्तन यात्रा शुरू हो रही है। मैं तृणमूल के नेताओं को सुन रहा था, वो कह रहे थें कि क्यों परिवर्तन यात्रा निकाल रहे हो, ठीक ही तो चल रहा है।

मैं आज बंगाल की इस प्रचंड जन मानस के बीच ये कहने आया हूं कि ये #PoribortonYatra किसी मुख्यमंत्री को बदलने की परिवर्तन यात्रा नहीं है, किसी नेता को हराकर दूसरे नेता को लाने का नहीं है, ये परिवर्तन यात्रा बंगाल की स्थिति में परिवर्तन करने की यात्रा है।”

गृहमंत्री शाह (Amit Shah) ने कहा कि “तृणमूल कांग्रेस और कांग्रेस पार्टी ने यहां के विकास के लिए कुछ नहीं किया है। भाजपा की सरकार, मोदी जी के सूत्र सबका साथ-सबका विकास को मानकर चलती है।

हम सभी समाजों को, समाज की संस्कृति, भाषा, संगीत, साहित्य को आगे लेकर जाने वाले लोग हैं, इसीलिए धीरे-धीरे पूरा भारत मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा से जुड़ा हुआ है।

Amit Shah : चुनाव इस बार ऐतिहासिक

गृहमंत्री शाह ने कहा कि “ममता दीदी, ये बंगाल का चुनाव इस बार ऐतिहासिक होने जा रहा है। आपके दंगा प्रमुख गुंड़ों के सामने मेरी भारतीय जनता पार्टी का बूथ प्रमुख लड़ाई लड़ने वाला है, बूथ का कार्यकर्ता लड़ने वाला है।”