spot_img

पुलिस थाने पहुंच कर युवती ने अपने पत्नी को परिवार वालों के बंधक से छुड़ाने की लगायी गुहार

HomeNATIONALपुलिस थाने पहुंच कर युवती ने अपने पत्नी को परिवार वालों के...

यूपी: लखनऊ से एक मामला सामने आया है. जहां एक युवती अपनी पत्नी को परिवारवालों के बंधक से छुड़वाने का गुहार लगते पुलिस थाने पहुंची। युवती की गुहार सुनकर पुलिस मौके पर गई और दूसरी युवती को छुड़ाकर थाने लायी. जिसके बाद थाने में जमकर हंगामा हुआ. बाद में, पुलिस ने दोनों को समझाकर घर भेज दिया.

पुलिस से िली जानकरी के अनुसार दोनों युवतियों ने शादी कर ली थी और साथ रहना चाहती थी लेकिन दोनों के परिजन इस बात से सहमत नहीं थे. जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के थाना ठाकुरगंज में रहने वाली युवती का आरोप है कि उसकी पत्नी और उसको उनके घरवालों ने घर में बंद कर दिया था. इसके बाद अपने आपको पति कहने वाली पीड़िता किसी तरह से घर से कूद कर सीधा थाने पहुंच गई और अपनी पत्नी को पुलिस से छुड़वाने की बात कहने लगी.

कुछ देर तक थाने में मौजूद पुलिस वालों को कुछ समझ नहीं आया कि क्या हो रहा है. फिर महिला के साथ जाकर दूसरी महिला को घर से लेकर थाने पहुंची और सभी घरवालों को समझाकर वापस भेज दिया. शिकायतकर्ता महिला का कहना है कि उसने दूसरी महिला से थाना ठाकुरगंज स्थित बूढ़ेश्वर मंदिर में शादी कर ली है और दोनों अब साथ रहना चाहती है. घर से अलग किराए का मकान लेकर अपना जीवन जीना चाहती हैं लेकिन उनके घरवाले इस बात से सहमत नहीं हैं.