spot_img

छत्तीसगढ़ आएँगे पुनिया, घोषणापत्र क्रियांवयन और निगम मंडल पर लेंगे अहम बैठक

HomeCHHATTISGARHछत्तीसगढ़ आएँगे पुनिया, घोषणापत्र क्रियांवयन और निगम मंडल पर लेंगे अहम बैठक

रायपुर। छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी के प्रभारी पीएल पुनिया (PL Punia) शुक्रवार को छत्तीसगढ़ पहुंचेंगे।

पुनिया कल से तीन दिन संगठन के अलग अलग बैठकें लेंगे। वही पार्टी के घोषणा पत्र के मुताबिक सरकार के कामकाजों की एक समीक्षा करेंगे।

भैयाजी ये भी देखे : लोक सेवा आयोग का जवाब, “नहीं हुआ एक ही केंद्र के…

इस बैठक में पीएल पुनिया (PL Punia) के साथ पीसीसी चीफ़ मोहन मरकाम समेत पीसीसी के पदाधिकारी, सीएम भूपेश बघेल उनकी कैबिनेट के कुछ मंत्री भी मौजूद हो सकते है। हालाँकि इस बैठक में सीएम का शेड्यूल अब तक फाइनल नहीं हुआ है।

कयास लगाए जा रहे है की ये बैठक सात फरवरी को आहूत हो सकती है।
इसके आलावा प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया संगठनात्मक बैठकें भी आहूत करेंगे।

जिसमें प्रमुखता से किसान बिल की वापसी के लिए केंद्र सरकार पर दबाआव बनाने की रणनीति तैयार की जाएगी। वहीं कृषि बिल के खिलाफ फरवरी महीने में होने वाले चरणबद्ध आंदोलन की रुपरेखा भी तैयार करेंगे।

PL Punia करेंगे निगम मंडल पर चर्चा

सूबे में 15 सालों बाद सत्ता की बागडोर सम्हालने वाली कांग्रेस अब तक निगम मंडलों की नियुक्ति नहीं कर पाई है। सरकार के दो साल से ज़्यादा का समय बीत जाने के बाद भी अब तक कई निगम मंडलों की कुर्सियां खाली है।

ऐसे में इस संबंद्ध में भी पीएल पुनिया सीएम, पीसीसी चीफ समेत तमाम पदाधियरियों और वरिष्ठ नेताओं से चर्चा कर फाइनल लिस्ट तैयार कर सकते है। कई दौर की बैठकों के बाद भी नियुक्ति नहीं होने से कार्यकर्ताओं में निराशा भी है।

कांग्रेस के प्रदर्शन में हो सकतें है शामिल

किसान आंदोलन में संघर्षरत शहीद अन्नदाताओं को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुये अन्नदाताओं के समर्थन में एक-दिवसीय सम्मेल एव पत्रकारवार्ता का आयोजन कांग्रेस कर रही है।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर : कोरोना वैक्सीन को लेकर डॉक्टरों का बड़ा दावा,…

यह सम्मेलन सभी ब्लाकों में 10 फरवरी के पूर्व अनिवार्य रूप से सम्पन्न किया जाना है। संभवतः पुनिया इस अभियान के आगाज़ में भी शामिल हो सकते है।