spot_img

ड्रग चैट में खुलासा बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने करिश्मा से मांगा ड्रग्स

HomeENTERTAINMENTड्रग चैट में खुलासा बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने करिश्मा से मांगा ड्रग्स

मुंबई. सुशांत सुसाइड केस की जांच कर रहे सीबीआई और एनसीबी के अधिकारियों ने बॉलीवुड में फैले जहर की सच्चाई को उजागर कर दिया। एनसीबी के अफसरों ने ड्रग्स केस (Drugs case)  में जांच शुरू की तो इसकी आंच पहले नवाब खानदान में पहुंची और बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार श्रद्धा, रकुल और दीपिका भी इसकी आंच में घिरती नजर आ रही है। एनसीबी को जांच के दौरान चैट मिला है। चैट में बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने करिश्मा से ड्रग्स (Drugs case) की मांग की है। इस बात के आधार पर एनसीबी ने जांच शुरू कर दी है। जिन अभिनेत्रियों का नाम चैट में सामने आया है, उन्हें समन देने की तैयारी एनसीबी कर रही है।

इनको जाएगा समन

एनसीबी अधिकारियों ने मीडियाकर्मियों से चर्चा के दौरान बताया, कि सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह को समन भेजने की तैयारी में है, वही चैट में जिन N,J,S,D और K के बीच ड्रग्स (Drugs case) को लेकर बात हुई है, उसमें D का मतलब दीपिका पादुकोण है। मीडिया रिपोर्ट्स की रिपोर्ट के मुताबिक एनसीबी अब अगले हफ्ते दीपिका को भी पूछताछ के लिए समन भेजने वाली है।

D-दीपिका और K- करिश्मा

एनसीबी के सूत्रों ने बताया है कि ड्रग चैट में D यानी दीपिका पादुकोण जिस K से ‘माल’ यानी ड्रग्स की मांग कर रही हैं, वो K असल में करिश्मा है जो क्वॉन टैलेंट मैनजमेंट एजेंसी की कर्मचारी है। दीपिका के सवाल पर करिश्मा कहती हैं, ‘मेरे पास है लेकिन घर पर है। मैं बांद्रा में हूं।’ करिश्मा आगे कहती हैं, ‘अगर कहो तो मैं अमित से पूछ सकती हूं।’ इस पर दीपिका का जवाब आता है, ‘हां, प्लीज।’ करिश्मा कहती हैं, ‘अमित के पास है, वह इसे ले जा रहा है।’ इस पर दीपिका कहती हैं, ‘Hash न वीड नहीं।’

जया शाह ने लिया वर्मा का नाम

NCB के अधिकारियों ने सुशांत सिंह राजूपत की टैलंट मैनेजर जया शाह से सोमवार को करीब 4 घंटे की पूछताछ की। पूछताछ में जया ने फिल्ममेकर मधु मंतेना वर्मा का नाम लिया है। NCB के अधिकारी बुधवार को मधु मंतेना वर्मा से पूछताछ करेगी। बताते चलें मधु मंतेना वर्मा ने बॉलिवुड की ‘सुपर 30’, ‘उड़ता पंजाब’, ‘क्वीन’, ‘मसान’ जैसी कई हिट फिल्मों को प्रड्यूस किया है।