spot_img

सोशल मीडिया में टेम्परेचर बढ़ा रही है, डांस स्टेप से गर्मी लाने वाली Nora Fatehi…

HomeENTERTAINMENTसोशल मीडिया में टेम्परेचर बढ़ा रही है, डांस स्टेप से गर्मी लाने...

Bollywood l बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस और डांस क्वीन नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों अपने ब्लैक गाउन इमेज की वजह से वायरल हो रही है।

सोशल मीडिया पर उनकी यह तस्वीर जबरदस्त रोल हो रही है अपने गाने और डांस और हॉट स्टेप से माहौल में गर्मी लाने वाली नूरा की यह तस्वीर सोशल मीडिया में टेंपरेचर बढ़ा रही है। इसमें भी नूरा (Nora Fatehi) की हॉट अदाएं उनके फैंस को पागल कर रही हैं।

भैयाजी ये भी देखें-बंगाल में ममता बनर्जी की सियासी रैली, देश में चार राजधानी की उठाई मांग

बहरहाल अपनी मस्ती और हॉटनेस के लिए मशहूर मोड़ा कसम है इन दिनों दुबई में कट रहा है और उनके फैंस इंस्टाग्राम पर उनकी हॉट और मनमोहक अदाओं से मुखातिब हो रहे हैं

नोरा (Nora Fatehi) के डांस से ही लाखों लोग उसके दीवाने हो जाते है । उनकी बोल्ड इमेज भी काफी ज्यादा लोगो को पसंद आती है।

तस्वीरों में नोरा फतेही को पोज देती देखी रही हैं। उन्होंने हल्का मेकअप कर रखा है, फोटो में नोरा प्रिंटेड ड्रेस में नजर आ रही हैं। बता दें नोरा के फैंस उनके डांसिंग मूव्स के दीवाने हैं।

भैयाजी ये भी देखें-छत्तीसगढ़ किसान सभा ने राज्यपाल को दिया ज्ञापन, ट्रेक्टर परेड में शामिल होने रवाना

एक ब्लैक एंड वाइट फोटो भी नूरा ने हाल ही में पोस्ट की है।

जिसमें मोतियों से बना हार और ब्लाउज उन्होंने पहना है इस फोटो में नूरा (Nora Fatehi) बॉलीवुड की किसी पुरानी अदाकारा की तरह नजर आ रही हैं।

इंस्टाग्राम पर नोरा फतेही ने यह तस्वीरें शेयर की है दुबई ट्रीप के दौरान नोरा फतेही अपना फोटोशूट करवा रही हैं जिसमें कभी ब्लैक गाउन में नूरा नजर आ रही हैं तो कभी सिंगल।

भैयाजी ये भी देखें-CG Board Exam : 15 अप्रैल को दसवीं और 3 मई से 12वीं की परीक्षा होंगी शुरू