spot_img

मौत का लाइव: कब्बडी खेल के दौरान हुई खिलाडी की मौत, सीएम ने जताया शोक

HomeCHHATTISGARHBASTARमौत का लाइव: कब्बडी खेल के दौरान हुई खिलाडी की मौत, सीएम...

धमतरी /छत्तीसगढ़ का एक वीडियो बहुत अधिक वायरल हो रहा है जिसमें एक खिलाडी की खेल के मैदान में ही मौत हो जाती है और आस -पास के लोग उससे बेखबर रहते हैं। बता दे कि छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में कबड्‌डी प्रतियोगिता चल रही थी उस दौरान के दौरान रिंग में एक खिलाड़ी की मौत हो गई। खिलाड़ी रेड के लिए विपक्षी पाले में गया था। इसी दौरान अचानक से गिर पड़ा। विपक्षी खिलाड़ियों ने से दबोच लिया, लेकिन उसकी हालत बिगड़ गई। सभी साथी उसे उठाकर अस्पताल ले गए, जहां उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। खिलाड़ी की हार्ट अटैक से मौत होने की आशंका जताई जा रही है। मामला कुरुद थाना क्षेत्र का है।

भैयाजी ये भी देखे –नर्सिंग की छात्रा ने जिम संचालक पर लगाया अप्राकृतिक यौन संबंध…

ज्ञात हो कि पिछले दिनों कुरुद के ग्राम गोजी में दो दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था।बुधवार शाम कोकड़ी और पटेवा के बीच मैच चल रहा था। पहले राउंड में कोकड़ी की टीम ने लीड मिली थी। दूसरे राउंड में कोकड़ी की ओर से खिलाड़ी नरेंद्र साहू आखिरी रेड देने के लिए विपक्षी टीम के पाले में गया। वह किसी को हिट करता इससे पहले पटेवा के खिलाड़ियों ने उसे घेर लिया। उन्हें लगा नरेंद्र लाइन छू लेगा तो उसका हाथ पकड़कर खींचा।
जांच में दिल का दौरा पड़ने से मौत की बात सामने आ रही है। फिलहाल गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

नरेंद्र की मौत की खबर सुनकर आस पास मातम का माहौल है प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपनी शोक सवेदना व्यक्त करते हुए लिखा है कि धमतरी के गोजी गांव में कबड्डी प्रतियोगिता के दौरान खिलाड़ी नरेन्द्र साहू की मौत की ख़बर विचलित और दुखी करने वाली है।इस दुःख की घड़ी में मेरी संवेदनाएं परिवार के साथ हैं। ईश्वर आत्मा को शांति दे।प्रदेश के सभी खिलाड़ियों से मेरा निवेदन है कि सुरक्षा का ध्यान रखें।