spot_img

“एक शाम देश के नाम” संगीत संध्या का बूढा तालाब में होगा भव्य आयोजन

HomeCHHATTISGARH"एक शाम देश के नाम" संगीत संध्या का बूढा तालाब में होगा...
रायपुर। राजधानी में “एक शाम देश के नाम” कार्यकम का आयोजन 23 जनवरी शनिवार को बुढ़ा तालाब गार्डन में किया जा रहा है। ये आयोजन विश्व सिंधी सेवा संगम महिला एवं युवा विंग के द्वारा किया जा रहा है।
शनिवार को शाम 4 बजे 10 बजे तक बुढ़ा तालाब गार्डन में इस संगीत संध्या में कई मशहूर गायक सुरों की महफ़िल सजाएंगे। इस कार्यकम की जानकारी देते हुए अनिल जोतसिंघनिया ने बताया कि डॉस इंडिया डॉस के विजेता कमलेश पटेल सेलिब्रिटी गेस्ट रूप में शिरकत करेंगे। देशभक्ति गानों के साथ लाइव बैंड एवं अन्य प्रतिभागी बच्चो के द्वारा देशभक्ति गानों में डांसिंग का कार्यकम रखा गया है।
विश्व सिंधी सेवा संगम महिला एवं युवा विंग के संयुक्त बैनर पर राजधानी में देशभक्ति की भावना से परिपूर्ण अद्भूत नजारे को देखने का एक दुर्लभ अवसर प्राप्त होगा । अनिल जोतसिंघानी ने बताया कि तिरंगे की गरिमा और उसके प्रति समर्पित भावों को लेकर यह कार्यकम किया जा रहा है।
उल्लेखनीय है कि विश्व सिंधी सेवा संगम महिला एवं युवा विंग द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम की गत वर्ष मुक्तकंठ से प्रशंसा हुई थी। गत वर्ष 2020 फीट के तिरंगा का प्रदर्शन हुआ था, जिसमें हजारों की संख्या में लोग उपस्थित हुए थे। यह कार्यकम इस वर्ष कोरोना काल को ध्यान में रखते हुए एवं सरकार द्वारा जारी की गई सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क, सेनेटाइजर एवं अनलॉक 5 के नियमानुसार उनके नियम का पालन करते हुए कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा।
इस कार्यक्रम में रजिस्ट्रेशन करवाना अनिवार्य है। प्रतीभागी इस 81031 91845 पर कॉल करके अपना रजिस्ट्रेशन करवा सकतें हैं ।