spot_img

Viral Video डांसर ने किया ऐसा डांस की आस-पास लग गई भीड़ और स्टेज बन गया कुंआ

HomeENTERTAINMENTViral Video डांसर ने किया ऐसा डांस की आस-पास लग गई भीड़...

वायरल वीडियो (Viral Video) में हम आपको रोज कुछ ऐसे हंसी मजाक से भरपूर क्लिप दिखाते हैं जिसे देखने के बाद आप भी हंस हंस कर लोटपोट हो जाते हैं इसी कड़ी में आज हम आपके सामने एक डांस परफर्मेंस का वीडियो दिखा रहे हैं जिसमे डांसर ने जोश में ऐसा कुछ किया कि आस -पास के दर्शक अपनी जगह छोड़कर खड़े हो गए।

भैयाजी ये भी देखे-भारत बायोटेक ने कोरोना वैक्सीन को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानिए…

दरअसल यह वायरल वीडियो (Viral Video) किसी गांव मे आयोजित सामूहिक कार्यक्रम का है जहां खुले मंच में एक डांसर बिहारी गाने पर जोर जोर से ठुमके लगाते हुए दर्शको का मनोरंजन कर रही थी। उस दौरान गाने के ही एक स्टेप में डांसर लड़की ने दो से तीन बार ऐसा जम्प लगाया कि पूरा स्टेज ही टूटने लगा और जोश के साथ नाचने वाली लड़की स्टेज में जा धंसी।
भैयाजी ये भी देखे –Blue Whale मछली का हैरतअंगेज कारनामा, वायरल हुआ वीडियो….

जिसके बाद आस पास के दर्शक तो अपनी जगह से उठकर नज़ारे देखने लगे लेकिन डांस ग्रुप में से ही एक कलाकार ने अपनी साथी को उस धंसे हुए स्टेज से बाहर निकालने में मदद की। ज्ञात हो कि इस तरह वायरल वीडियो (Viral Video) में दिखाए गए डांस की परम्परा आज भी बिहार ,छत्तीसगढ़ और यूपी में देखने को मिलती है जंहा सार्वजानिक मंच पर डांस के कार्यक्रम आयोजित होते हैं और दर्शको में बच्चे बूढ़े और जवान सभी एक साथ उपस्थित होते हैं।

भैयाजी ये भी देखे –प्राईवेट स्कुलों की मनमानी पर DEO का डंडा, रद्द की 240…