spot_img

KBC Season 12: ग्रैंड फिनाले में नज़र आएंगे सूबेदार मेजर योगेंद्र सिंह और सूबेदार संजय कुमार सिंह, जगायेंगे देशभक्ति का जज्बा

HomeENTERTAINMENTKBC Season 12: ग्रैंड फिनाले में नज़र आएंगे सूबेदार मेजर योगेंद्र सिंह...

मुंबई /कौन बनेगा (KBC season 12) करोड़पति का सीजन 12 का ग्रैंड फिनाले 22 जनवरी 2021 को खास होने वाला है। जिसमे परमवीर चक्र विजेता सूबेदार मेजर योगेंद्र सिंह यादव और सूबेदार संजय कुमार सिंह अमिताभ बच्चन के साथ केबीसी में शामिल होंगे जिसे देखकर कहा जा सकता है कि यह एपिसोड निश्चित रूप से प्रत्येक भारतीयों में देशभक्ति की भावनाएं पैदा कर देगी।

भैयाजी ये भी देखे –भारत बायोटेक ने कोरोना वैक्सीन को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानिए…

सोनी टीवी द्वारा आयोजित शो कौन बनेगा (KBC season 12) करोड़पति सीजन 12 खत्म होने जा रहाहै। शो का आखिरी एपिसोड 22 जनवरी को टेलिकास्ट होगा. केबीसी के ग्रैंड फिनाले में कारगिल हीरोज का अमिताभ बच्चन स्वागत करते हुए नजर आएंगे. इस एपिसोड में परमवीर चक्र विजेता सूबेदार मेजर योगेंद्र सिंह यादव और सूबेदार संजय सिंह आएंगे. यह एपिसोड देशभक्ति और जोश से भरा हुआ होगा. सोनी टीवी कौन बनेगा (KBC season 12)करोड़पति के ग्रैंड फिनाले का प्रोमो भी शेयर कर चुके है।

kbc
kbc

आर्मी डे के मौके पर यह प्रोमो शेयर किया गया था जिसमें सैनिक अपनी ड्रेस में स्टूडियो में परेड करते नजर आ रहे हैं. केबीसी का पूरा सीजन प्रेरित करने वाली कहानियों से भरा हुआ रहा है. हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में शो की शूटिंग खत्म होने की जानकारी दी थी। बता दे कि केबीसी के सीजन 12 में कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की है जिसमे लोगो की अलग अलग कहानियां भी देखने मिली।

kbc season 12
kbc season 12

शो की शूटिंग के अंतिम दिन अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर लिखा, “मैं थक गया हूं. मेरा माफीनामा. केबीसी के अंतिम दिन की शूटिंग का बहुत लंबा दिन… लेकिन यह याद रखिए, काम काम है और पूरी ईमानदारी के साथ इसे करना चाहिए. प्यार, देखभाल, स्नेह और प्रशंसा. पूरी टीम के इस भाव के लिए अत्यधिक आभार. आगे बढ़ने का समय है. भावुक पल. लेकिन कल एक और दूसरा दिन है।ज्ञात हो कि सीजन 12 में 4 महिला करोड़पतियों बनी वहीं कुछ स्टूडेंट ने भी करोड़ पति का ख़िताब जीता है।