spot_img

बृजमोहन अग्रवाल का बड़ा बयान, कांग्रेस भी लाना चाहती थी क़ानून

HomeCHHATTISGARHबृजमोहन अग्रवाल का बड़ा बयान, कांग्रेस भी लाना चाहती थी क़ानून

रायपुर। भाजपा के कद्दावर नेता और सूबे के पूर्व कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल (Brijmohan Agrawal) ने सीएम भूपेश बघेल के बयान पर तीखा पलटवार किया है।

बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि “मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी को बोलने से पहले सोच लेना चाहिए कि वह क्या कह रहे हैं। भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार जो तीन कानून लाई है, वह कांग्रेस भी लाना चाहती थी।”

भैयाजी ये भी देखे : समन्वयक बनने के बाद असम पहुंचे सीएम भूपेश बघेल, दो दिन मैराथन बैठकों का दौर

बृजमोहन ने कहा कि “इस कानून के विरोध में हरियाणा-पंजाब के कुछ सीमित लोग ही हैं। आम लोगों को समझ जाना चाहिए कि मंडियां चालू रहेंगी,

सपोर्ट प्राइज में फसल खरीदी जाएगी, केंद्र सरकार सब की मांगों को लेकर सहमत है। इसलिए राज्य सरकारों को उसका विरोध नहीं करना चाहिए।”

Brijmohan Agrawal ने दिया जवाब

सीएम भूपेश बघेल के द्वारा भाजपा प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी पर दिए बयान का भी उन्होंने पलटवार किया है। बृजमोहन अग्रवाल (Brijmohan Agrawal) ने कहा कि बीजेपी एक लोकतांत्रिक औऱ मजबूत पार्टी है,

अभी 2 साल हमें विपक्ष में हुआ है, हम जनता के साथ खड़े हो गए हैं। अनुभव और नौसिखियापन में यही अंतर होता है।

भैयाजी ये भी देखे : स्कूली बच्चों के लिए “गुरूजी” बने आईटीबीपी के जवान, बच्चों से सीख रहे “हल्बी”

गौरतलब है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा की प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी को सूबे के नेताओं पर हंटर मारने वाला कहा था। भूपेश ने कहा था कि “प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी हंटर मार रहीं है इसलिए भाजपा नेता आंदोलन को मज़बूर है।”