spot_img

करीना -सैफ के सपनो का घर हुआ तैयार, नए मेहमान से पहले शिफ्टिंग की तैयारी

HomeENTERTAINMENTकरीना -सैफ के सपनो का घर हुआ तैयार, नए मेहमान से पहले...

मुंबई/ फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर और सैफ अली खान जल्द ही नए मेहमान का स्वागत होने वाला है ऐसे में ये खबरभी आ रही है कि खान परिवार दूसरे बच्चे के जन्म से बाये घर में शिफ्ट होने वाले हैं। बता दे कि करीना ने कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट से नए घर की जानकारी दी थी। अब बेबो के पापा रणधीर कपूर ने इस बात का खुलासा किया है।

 

 

एक इंटरव्यू में रणधीर कपूर ने बताया – हां वे एक नए घर में जा रहे हैं. कुछ साल पहले इसे खरीदा गया था। ज्ञात हो कि कुछ महीनों पहले सैफ अपने नए अपार्टमेंट का नवीनीकरण (रेनोवेशन) करवा रहे थे. उम्मीद है करीना की डिलीवरी से पहले वे अपने नए घर में श‍िफ्ट हो जाएंगे. पारिवारिक सूत्रों का यह भी कहना है कि करीना के दूसरे बच्चे का जन्म फरवरी के दूसरे सप्ताह तक होने की उम्मीद है।

 

करीना-सैफ के सपनो का घर
सैफ और करीना के नए घर फॉर्च्यून हाइट्स को उनके बच्चों और परिवार को ध्यान में रखकर बनाया गया है. इस नए घर में एक लाइब्रेरी, एक बड़ी छत, एक छोटी सी नर्सरी और बड़े कमरे हैं. नए घर को दर्शिनी शाह ने तैयार किया है, जिन्होंने दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म और इम्तियाज अली की विंडो सीट फिल्म के लिए नया कार्यालय डिजाइन किया है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saif Ali Khan (@actorsaifalikhan)