spot_img

डीएसपी के फोन पर मुख्यमंत्री बघेल और रमन सिंह को जान से मारने की धमकी देने वाला युवक गिरफ्तार

HomeCHHATTISGARHडीएसपी के फोन पर मुख्यमंत्री बघेल और रमन सिंह को जान से...

रायपुर / सामान्य व्यक्ति को धमकी मिलती है तो वो पुलिस के पास जाता है लेकिन जब पुलिस को ही कोई धमकी भरे मेसेज आने लगे तब कोई क्या करे ?जी हाँ ऐसा ही कुछ हुआ रायपुर सिविल लाइन में पदस्थ डीएसपी के साथ बीते दिनों उनके मोबाईल नंबर पर एक अपरिचित व्यक्ति के नंबर से मेसेज आया जिसे देखकर वे खुद दो मिनट के लिए सोच में पड़ गए की क्या किया जाये

भैयाजी ये देखे-मकान मालिक ने किरायेदार को उतारा मौत के घाट, गिरफ़्तार…

दरअसल एक सरफिरे व्यक्ति ने डीएसपी नसरूल्ला सिद्दीकी के सरकारी नंबर पर एक मैसेज भेजा जिसमे लिखा था 24 घंटे के अंदर भूपेश बघेल और रमन सिंह दोनों को मार डालूँगा जिसको जो करना है कर लो’ जिसके बाद डीएसपी ने शिकायत दर्ज करवाई और कुछ ही घंटो में युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। उसके विरुद्ध धारा 506 और 507 के तहत अपराध दर्ज किया गया है, वहीं पृथक से 151 की कार्यवाही की जा रही है।
भैयाजी ये देखे –उच्च शिक्षा मंत्री Umesh Patel का फेसबुक हुआ हैक, साइबर सेल…

आरोपी युवक का नाम मनीष झाबक है जो पचपेढ़ी नाका के पास टिफिन सेंटर चलाता है.पुलिस जाँच में यह भी बात सामने आई कि वह कई बार सनक में ऐसे मैसेज भेजता कही पर भी भेजता रहता है इससे पहले भी पुलिस को वह परेशान कर चूका है।

MANISH JHABAK
MANISH JHABAK

डीएसपी ने अपनी शिकायत में लिखवाया कि मैं नगर पुलिस अधीक्षक सिविल लाईन रायपुर के पद पर पदस्थ हूं। आज दिनांक 11.01.2021 को 15.37 बजे मेरे शासकीय मोबाइल नंबर 9479191007 पर मोबाइल नंबर 6265195887 से एक टेक्स्ट मेसेज आया जिसमे लिखा है 24 घंटे के अंदर भूपेश बघेल और रमन सिंह दोनो को मार डालूंगा जिसको जो करना है कर लो। उक्त व्यक्ति का नंबर मेरे मोबाइल मे सेव नही है। मै उक्त व्यक्ति को नही जानता हूं, ट्रू कलर मे मोबाइल के स्क्रीन मे उक्त व्यक्ति का नाम मनीष झाबक दिख रहा है।