spot_img

उच्च शिक्षा मंत्री Umesh Patel का फेसबुक हुआ हैक, साइबर सेल में मची खलबली

HomeCHHATTISGARHBASTARउच्च शिक्षा मंत्री Umesh Patel का फेसबुक हुआ हैक, साइबर सेल में...

रायपुर / सोशल मीडिया में किसी का अकॉउंट हैक होना और फिर उनके पहचान वालो से पैसे की डिमांड करना ये आये दिन सुनने में आ रहा है। जिसको लेकर साइबर पोलिस लगातार जनता को सचेत भी करती है। इसी बीच एक चौकाने वाली खबर ये मिल रही है कि छत्तीसगढ़ के उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल(umesh patel) का फेसबुक अकाऊंट हैकरों ने हैक कर लिया है।

भैयाजी ये देखे –शिक्षक से एसपी बने भोजराम पटेल के संघर्ष की कहानी पढ़ई…

umesh patel ने दी साइबर सेल को सुचना

बता दे कि मंत्री उमेश पटेल(umesh patel) का फेसबुक दो आईडी नाम से संचालित होता है ऐसे में उनकी उमेश नंदकुमार पटेल के नाम से संचालित ऑफिसियल फेसबुक एकाउंट हैक हो गया है। उच्च शिक्षा मंत्री कार्यालय द्वारा एकाउंट हैक होने की सूचना प्रभारी साईबर सेल सिविल लाईन में दी गई है। सूचना के अनुसार उमेश नंदकुमार पटेल के नाम से संचालित ऑफिसियल फेसबुक एकाउंट 12 जनवरी को प्रातः से किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा हैक कर लिया गया है।

 

umesh patel
umesh patel

बता दे कि मंत्री उमेश पटेल(umesh patel)  के इस अकाउंट में उनके फॉलोवर्स की संख्या 42 हजार पार है ऐसे में हैकर्स किसी को भी अपना निशाना बना सकते है। जिसे लेकर मंत्री पटेल के मित्र तुषार चौधरी ने अपने फेसबुक प्रोफ़ाइल से इस बात की जानकारी देतेहुए लिखा है कि सुप्रभात, मेरा फेसबुक पेज हैक कर लिया गया है, पेज के माध्यम से यदि कोई आपसे बात करने या जुड़ने की कोशिश करता है तो उसे नजरअंदाज करें।
साइबर सेल को इस बात की सूचना दे दी गयी है, असुविधा के लिए खेद है।
आपका
उमेश नंदकुमार पटेल