spot_img

Madam Chief Minister का ट्रेलर लॉन्च, मायावती से आखिर क्या है संबंध ,जानिए ?

HomeENTERTAINMENTMadam Chief Minister का ट्रेलर लॉन्च, मायावती से आखिर क्या है संबंध...

मुंबई /अभिनेत्री रिचा चड्ढा की आने वाली विवादस्पद फिल्म मैडम चीफ मिनिस्टर( Madam Chief Minister)का ट्रेलर लांच हो गया है जिसमें अभिनेत्री एक राजनायिक के रूप में लोगो को लुभाने में कामयाब दिखाई दे रही हैं।

बता दे कि ऋचा चड्ढा की इस फिल्म को विवाद में रहने की एक खास वजह जातिसूचक धारणा और मायावती के जीवन से आधारित होना कहा जा रहा है। शुरुआत से ही ‘मैडम चीफ मिनिस्टर( Madam Chief Minister) विवादों में घिर गई है. फिल्म पर एक जाति विशेष को टारगेट करने का आरोप लगाया है।

ज्ञात हो कि फिल्म में ऋचा एक युवा राजनेता की भूमिका निभा रही हैं, जो बहुत अधिक उतार चढ़ाव के बाद राजनीतिक सीढ़ी चढ़ती है।मायावती की ज़िंदगी से जोड़ने को लेकर बार बार उठ रहे विवाद से बचने के लिए फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में मेकर्स ने एक डिस्क्लेमर दिया है. इस डिस्क्लेमर में स्पष्ट रूप से कहा गया है कि फिल्म की कहानी और पात्र काल्पनिक है, जिनका किसी भी व्यक्ति, धर्म, समुदाय या जाति से संबंध नहीं है. लेकिन लोग इस बात को मानने से इनकार कर रहे है।

Madam Chief Minister से माया का सम्बंध

फिल्म की कहानी एक दलित महिला नेता है कि जो अपने तरीके से जीतती और अपने तरीके से गठबंधन कर सरकार बनाती है. राज्य में मुख्यमंत्री बनती है. फिल्म की कहानी को उत्तर प्रदेश में फिल्माया गया है, इसकी वजह से लोग आशंका जता रहे है कि ये मायावती के जीवन से प्रेरित या आधारित कहानी है।

फिल्म में ऋचा के साथ सौरभ शुक्ला, मानव कौल और अक्षय ओबेरॉय शामिल हैं।बता दे कि मैडम चीफ मिनिस्टर( Madam Chief Minister) के माध्यम से ऋचा ऑन स्क्रीन जिस तरह से फिल्म में जान डाल रही है आने वाले समय में पुरुषप्रधान फिल्मो को महिलाओ के नाम करवाने का शुभ संकेत है।