spot_img

Viral Video : आसमान की ऊंचाइयों से लगाई छलांग, हासिल किया मुकाम…

HomeTOP NEWSViral Video : आसमान की ऊंचाइयों से लगाई छलांग, हासिल किया मुकाम...

Viral Video/ आय दिन दुनिया में लोग को अपना नाम कमाने या रिकॉर्ड बनाने के चक्कर में जोखिम भरा स्टंट करते देखते है। इस तरह के स्टंट में जान जाने का भी खतरा रहता है, लेकिन कई लोग अपने जान से भी खेल लेते है, ऐसे लोग अपनी जान की भी परवाह नहीं करते।

भैयाजी ये भी पढ़े-Corona Vaccination देशभर में होने वाला है शुरू, स्वास्थ्य मंत्री द्वारा पहली खेप का अनुमान

लोगो का कुछ करने का जूनून उनको उस अंजाम तक पंहुचा देता है, जहां से उनका नाम दुनिया में उजागर होना तय है, लेकिन दूसरी ओर एक छोटी सी गलती जान पर आ जाती है।

आज आपको दिखाते है एक ऐसी ही हैरत अंगेज कारनामा (Viral Video), जिसमे दो लोगो द्वारा 4000 मीटर से अधिक जो लगभग 4 किलोमीटर से अधिक है। उस ऊंचाई से दो लोगो फ्रेड और विन्स दोनों ने बिना पैराशूट के हवा में उड़ने की कोशिश ही नहीं की, बल्कि अपनी मंजिल जो महज 1.58 मीटर की लम्बाई और 1.25 मीटर की चौड़ाई को हासिल भी लिया।

देखें वीडियो-

भैयाजी ये भी पढ़े-Crash: जकार्ता से उड़ान भरा बोइंग 737 विमान हुआ दुर्घटनाग्रस्त, 62 लोगों की मौत

पूरी कहानी

इस वीडियो (Viral Video) में दो लोग फ्रेड और विन्स बर्फ की चोटी में पहुंचते है, जिसकी ऊंचाई 4 किलोमीटर से अधिक है, उस पर्वत की छोटी से जम्प करते है, वो भी बिना पैराशूट के जो की खतरनाक स्टंट है । कुछ ही सेकण्ड्स में उनकी रफ्तार 135 किलोमीटर/सेकंड हो जाती है।

Everest
Everest

 

4 किलोमीटर की ऊंचाई से गिरते हुए वो लोग 135 KM/Sec की स्पीड से जमींन की ओर निरंतर बढ़ते है, उनका लक्ष्य पिलाटस विमान में लैंड करने का होता है, जिसके द्वार की लम्बाई 1.58 मीटर और चौड़ाई 1.25 मीटर की होती है।

Target
Target

और देखते ही देखते कुछ ही सेकन्डो में वह उस विमान में सफलतापूर्वक लैंड करते है। यह (Viral Video) एक वाकई बहुत ही खतरनाक स्टंट में से एक है, इनकी छोटी सी भूल इनको महँगी पड़ सकती थी। मगर कुछ करने की चाह और इनके जूनून ने इनको इस स्टंट में सफलता दिलाई।