spot_img

Ananya Panday : बिकिनी फोटो हुआ वायरल, मालदीव की वादियों में बिता रही छुट्टियाँ

HomeENTERTAINMENTAnanya Panday : बिकिनी फोटो हुआ वायरल, मालदीव की वादियों में बिता...

मुंबई/ अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडेय (Ananya Panday) इन दिनो अपने हॉट अवतार के लिए बहुत अधिक चर्चा मे है । 2019 में युवाओं की फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 और कॉमेडी पति पत्नी और वो में प्रमुख भूमिकाओं के साथ फिल्म इन्डस्ट्री मे कदम रखी अनन्या (Ananya Panday) अपनी फिल्मो से ज्यादा बॉय फ्रेंड के नामो को लेकर सुर्खियो मे रही है ।अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर हमेशा सेंसशन बनी अभिनेत्री इन दिनो मालदीव से अपने बिकिनी अवतार फोटो को लेकर सुर्खियां बटोरी रही है ।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

लगातार अपने सोशल मीडिया अकाउंट से बोल्ड तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अनन्या (Ananya Panday) ज्यादा फिल्मों में तो नहीं है लगातार बॉयफ्रेंड को लेकर चर्चा में हैं ।

भैयाजी ये भी देखें-बड़ी ख़बर : स्टील प्लांट के कोल केमिकल डिपार्टमेंट में गैस रिसाव, चार मज़दूरों की मौत

मीडिया चर्चा के मुताबिक अनन्या (Ananya Panday) इन दिनों कार्तिक आयरन को डेट कर रही हैं ।जिसे लेकर अनन्या और कार्तिक दोनों ने इस बात का खंडन किया है कि उन दोनों के बीच किसी भी तरीके का कोई रिलेशन है ।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

 

लेकिन अभिनेत्री के पिता चंकी पांडे का कहना है की मेरी बेटी 21 साल की हो गई है अगर इस उम्र में उसके कोई बॉयफ्रेंड ना हो तो यह मेरे लिए सोचने वाला विषय होगा मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मेरी बेटी किसे प्यार कर रही है या किसके साथ टाईम स्पेन्ड कर रही है।वह समझदार है अपना निर्णय खुद लेने सक्षम है ।

भैयाजी ये भी देखें-Makar Sankranti 2021 : सुरेश्वर महादेव पीठ में 108 आचार्यों को खिलाई जाएगी खिचड़ी

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)