spot_img

संपत्ति कर आधा न करने पर – नगरीय प्रशासन मंत्री के निवास पर नोटिस चिपकएगी भाजपा – श्रीचंद सुन्दरनी

HomeCHHATTISGARHसंपत्ति कर आधा न करने पर - नगरीय प्रशासन मंत्री के निवास...

रायपुर ! नगर निगम रायपुर (Municipal Corporation) संपत्ति कर वसूली के लिए जनता से कड़ाई की योजना बना रही है। जिसके लिए विभिन्न बहाने बना कर सम्पति कर न अदा करने वालो के नाम सार्वजनिक करने, उनके निवास में नोटिस चिपकाने का कार्य कर उन्हें अपमानित करने का प्रयास कर रही है।

भैयाजी ये भी देखें-महापौर एज़ाज़ ढेबर ने रखा साल भर का ब्यौरा, बताई 2021 की प्लानिंग…

भाजपा अध्यक्ष श्रीचंद सुन्दरनी ने इसका विरोध करते हुए कहा है कि सबसे पहले नोटिस कांग्रेस के मुख्यमंत्री, जन घोषणा समिति के अध्यक्ष टी एस सिंहदेव और महापौर एजाज ढेबर के निवास पर चिपकाना चाहिए, जिन्होंने अपने घोषणा पत्र में जनता से सम्पत्ति कर आधा करने की घोषणा की थी (Municipal Corporation) । आज दो वर्ष हो गए कांग्रेस सम्पत्तिकर आधा न करके उसकी बसूली बाहरी एजेंसी से करवाने की साजिश कर रही है।

भैयाजी ये भी देखें-ईरानी डेरा का सरगना यासीन अली गिरफ़्तार, गांजा-चरस की डील करने पहुंचा था…

श्रीचंद सुन्दरनी ने कहा कि आज 2 वर्ष हो गए। जब से कांग्रेस की सरकार आयी है। जनता से किये अपने वादों को पूरा करने के बजाय जनता को प्रताड़ित करने का कोई मौका नही छोड़ रही है।
भारतीय जनता पार्टी रायपुर जिला यह साफ चेतावनी देती है कि अगर निगम (Municipal Corporation) ने किसी भी नागरिक के निवास पर अनैतिक ढंग से दबाव बना कर अपमानित करने के लिए नोटिस चिपकाती है । तो भाजपा नगरीय प्रशासन मंत्री के के निवास पर जनता की तरफ से आधा निगम टैक्स वसूली का नोटिस चस्पा करेगी।