spot_img

करीना कपूर की फोटो हुई वायरल, डिलीवरी से पहले बच्चे के रूम में बिताया समय

HomeENTERTAINMENTकरीना कपूर की फोटो हुई वायरल, डिलीवरी से पहले बच्चे के रूम...

मुंबई /बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर जल्द ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली है इस दौरान वो पुरे 9 महीने अपने परिवार और दोस्तों के साथ एन्जॉय करती नज़र आई हैं। ऐसे मे डिलीवरी से ठीक पहले करीना ने अपने होने वाले बच्चे के कमरे की प्रॉपर डिजाइनिंग करते हुए फोटो शेयर की हैं।

करीना अपनी पसंदीदा डिजाइनर के साथ कमरे में खड़ी होकर उन्हें कुछ इंस्ट्रक्शन देती नजर आ रही हैं. इसी के साथ उन्होंने लिखा- ”दोबारा अपनी फेवरेट डिजाइनर के साथ…ड्रीम होम”. उनके इस कमरे में किताबों से भरे कपबर्ड्स भी हैं. पिछले साल करीना कपूर और सैफ अली खान ने सोशल मीड‍िया के जर‍िए प्रेग्नेंसी की खबर साझा की थी. इस खुशखबरी के ऐलान के कुछ समय बाद सैफ के बर्थडे पर करीना का बेबी बंप फ्लॉन्ट करते वीड‍ियो सामने आया था।

 

बता दे कि पिछले दिनों करीना ने अपने आने वाले बच्चे के नाम को लेकर बातचीत की थी. उन्होंने कहा था कि पिछली बार तैमूर के नाम को लेकर काफी बवाल हुआ था. इस बार वे इस बात का ध्यान रखेंगे और नाम का फैसला बाद में करेंगे. उनके आने वाले बच्चे का नाम फैंस के लिए सरप्राइज होगा।

 

कुछ समय पहले करीना, सैफ और तैमूर के साथ धर्मशाला गई थीं. यहां सैफी की फिल्म भूत पुलिस की शूट‍िंग थी, जब करीना भी उनके साथ मौजूद रहीं. धर्मशाला में करीना ने क्वालिटी टाइम स्पेंड किया. उन्होंने तैमूर और मलाइका अरोड़ा संग शानदार फोटोज शेयर की थी।