spot_img

Viral Video : सपना के गानों पर थिरके जवान, ऐसे मनाया नए साल का जश्न

HomeNATIONALCOUNTRYViral Video : सपना के गानों पर थिरके जवान, ऐसे मनाया नए...

पुंछ /जम्मू कश्मीर की सर्द रातो में एक डिग्री सेंटीग्रेट में देश की सुरक्षा में तैनात जवानो का नए साल का जश्न मानते वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है जिसमे देश की सुरक्षा में तैनात जवान अपने साथियों के साथ नाचते गाते दिख रहे है।बता दे कि वीडियो वायरल (Viral Video) जम्मू-कश्मीर के पुंछ का है जिसमें नए साल का जश्न मनाते सीमा सुरक्षा बल(BSF) के जवान सिंगर विश्वजीत चौधरी के गीत गजबन पानी न चाली पर खूब मस्ती करते नज़र आ रहे हैं। सपना चौधरी के फेमस हरयाणवी सांग में जवानो ने भी खूब ठुमके लगाकर साल 2021 का स्वागत किया।

वीडियो वायरल (Viral Video) के दौरान बीएसफ 72वीं बटालियन के इंस्पेक्टर मिनिस्ट्रियल राज कुमार गोस्वामी ने कहा कि हमारे बॉर्डर बिल्कुल सुरक्षित हैं, हमारे जवान मुस्तैदी के साथ ड्यूटी कर रहे हैं। हम बॉर्डर पर तैनात हैं, देशवासी सुख और शांति से नया साल मनाएं, ये हमारी कामना है।

ज्ञात हो कि जम्मू कश्मीर में लगातार आतंकी अपनी दहशत कायम करने में लगे हैं इसी कड़ी में वीरवार को पुलिस मुख्यालय जम्मू में पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने प्रेस वार्ता कर वर्ष 2020 में आतंकियों के खिलाफ चलाए सफल ऑपरेशन के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के बीच पुलिस, सीआरपीएफ और सेना के संयुक्त आतंकविरोधी अभियानों में बड़ी सफलता मिली है।डीजीपी ने कहा कि वर्ष 2020 लॉ एंड ऑर्डर के मामले में काफी अच्छा साबित हुआ है। 2019 के मुकाबले इस स्थिति सुधरी है। वर्ष 2019 में 584 घटनाएं हुईं थीं, जो इस बार 143 तक सीमित हो गईं, कहीं भी जानमाल का नुकसान नहीं हुआ। डीजीपी ने कहा कि आतंक विरोधी अभियानों में एए और ए प्लस क्षेत्री के 46 आतंकी कमांडर मार गिराए हैं और अब आतंकी संगठनों के पास कमांडर नहीं बचे हैं। हालांकि 2019 के मुकाबले में आतंकवादियों की भर्ती ज्यादा हुई है।