spot_img

सीएम भूपेश के “श्रमेव जयते” पर डॉ रमन का “जय जोहार” वाला तंज़…

HomeCHHATTISGARHसीएम भूपेश के "श्रमेव जयते" पर डॉ रमन का "जय जोहार" वाला...

रायपुर। नए साल के पहले दिन की शुरुआत करने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज श्रमिकों के बीच पहुंचे थे। वहीं भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह ने उन्हें “जय जोहर” कर अभिवादन किया।

भैयाजी ये भी देखे : सीएम भूपेश बघेल पहुंचे रिसाली, श्रमवीरों के साथ की नए साल की शुरुआत

इस दौरान डॉ रमन ने सियासी तंज़ भी कसा है। डॉ रमन ने कहा कि “है भूपेश तोर से प्रार्थना है कि 20 असन 21 ला झन रखए, बेरोजगार ला रोजगार दव, पुलिस भर्ती प्रक्रिया चालू करव, किसान के धान खरीदव, धान के पूरा राशि एक साथ दव, विधामितान ला नियमित करव। जय जोहार”

डॉ रमन ने ट्वीटर पर ये तंज़ सीएम भूपेश के उस ट्वीट पर कसा है, जिसमें उन्होंने अपने नए वर्ष के पहले दिन की शुरुआत सूबे के श्रमिकों के बीच पहुँचकर की है। भूपेश आज रिसाली के श्रमवीरों के साथ उन्हें मिठाई खिलाकर उन्हें नववर्ष की बधाई देने पहुंचे थे।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर : कोविड-19 स्मरण दिवस का ऐलान, इस तारीख को हुई थी पहली मौत

सीएम ने उन्हें शाल भी भेंट की। इस दौरान ली गई तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा था कि “आज नये साल की पहली सुबह की मिठास रिसाली के श्रमवीरों साथ। श्रमेव जयते!” इसी के जवाब में रमन ने जय जोहर का तंज़ कसा।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल नए साल के पहले दिन सुरक्षाबलों के बीच भी पहुंचे। जहाँ उन्होंने उनका उत्साह वर्धन करते हुए उनके साथ भोज किया।

रायपुर पुलिस ग्राउंड में सुरक्षाबलों के लिए किए गए इस आयोजन में गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू, विभाग के संसदीय सचिव विकास उपाध्याय मुख्यसचिव अमिताभ जैन डीजीपी डीएम अवस्थी समेत पुलिस विभाग के तमाम आला अफ़सर मौजूद रहे।