spot_img

आलिया भट्ट रणबीर संग पहुंची राजस्थान, सगाई की खबरों ने पकड़ा जोर

HomeENTERTAINMENTआलिया भट्ट रणबीर संग पहुंची राजस्थान, सगाई की खबरों ने पकड़ा जोर

मुंबई /कपूर खानदान में क्या नए साल में शहनाई बज सकती है। इस बात की पुख्ती खबर तो नहीं लेकिन ये कहा जा सकता है कि आलिया भट्ट अब इस परिवार की इनऑफिसियल सदस्य बन चुकी है।

 

बता दे कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इस वक्त राजस्थान में पर‍िवार समेत वेकेशन पर गए हैं. इस बीच दोनों की सगाई को लेकर जबरदस्त चर्चा हो रही है. माना जा रहा था कि आलिया और रणबीर पर‍िवार के साथ इस वेकेशन पर पार‍िवार‍िक कार्य के सिलसिले में गए हैं. ऐसे में उनके इंगेजमेंट की खबरों को लेकर काफी बातें सामने आ रही थी. अब इन खबरों को रणबीर के चाचा रणधीर कपूर ने विराम लगाया है।

 

 

रणधीर कपूर ने बातचीत में कंफर्म किया क‍ि आलिया और रणबीर की सगाई अभी नहीं हो रही है. उन्होंने कहा- ये सच नहीं है. अगर रणबीर और आलिया की आज सगाई होती तो हमारा पर‍िवार भी वहां उनके साथ होता. आलिया, रणबीर और नीतू वहां छुट्ट‍ियां मनाने और नए साल का जश्न मनाने गए हैं. उनकी सगाई की खबर गलत है. मालूम हो कि रणबीर कपूर, आलिया भट्ट के साथ नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी, उनके पति और बेटी भी इस वेकेशन में शामिल है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranbir kapoor 🔵 (@ranbir_kapoooor)

पिछले काफी समय से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी और सगाई की खबरें सामने आ रही है. खबर तो यह भी थी क‍ि 30 दिसंबर को उनकी सगाई का कार्यक्रम होने वाला था, जिसमें उनकी करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल होंगे. लेक‍िन अब रणबीर के चाचा रणधीर कपूर ने उनकी सगाई की खबर पर विराम लगा दिया है।