spot_img

साल 2020 में इन सेलिब्रिटीज ने की शादी, क्रिकेटर, एक्टर और सिंगर की देखे लिस्ट….

HomeENTERTAINMENTसाल 2020 में इन सेलिब्रिटीज ने की शादी, क्रिकेटर, एक्टर और सिंगर...

Bollywood : आज बात करेंगे उन जोड़ियों का जिसने साल 2020 में अपना घर बसाया। आपको बता दे हमारे बॉलीवुड के अभिनेता, अभिनेत्री और क्रिकेट दुनिया के सेलेब्रिटी इस साल शादी के खूबसूरत बंधन में बंधे है।

एक ओर जहा देशभर में लॉकडाउन था , तो वही दूसरी ओर शादियों का भी सीजन चला जिसमे कई लोगो ने कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए सगाई की, और कुछ लोगो ने तो शादी भी कर ली।

इन शादियों में इनके दोस्तों के साथ साथ घरवाले भी मंडप के बाहर से, सोशल डिस्टन्सिंग का पालन करते हुए विवाह में शामिल हुए ।

आइये आपको बताते है, कुछ सेलेब्रिटीज़ के बारे में –

Neha Kakkar- Rohanpreet Singh

Neha Kakkar and Rohanpreet Singh

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ जो अपने मधुर गानो के लिए जानी जाती है, की शादी उनके मंगेतर रोहनप्रीत सिंह के साथ 24 अक्टूबर को हुई।

इस जोड़ी को इनके करीबी दोस्तों और परिवार की ओर से संगति का कार्यक्रम मिला । नेहा और रोहनप्रीत दोनों को उनके खास दिन शादी के लिए मशहूर डिजाइनर सब्यसाची ने गुलाबी रंग के कपड़े गिफ्ट किये ।

Yuzvendra Chaha-Dhanashree Verma

भारतीय क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर बॉलर यजुवेंद्र चहल भी साल 2020 में कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा के साथ 22 नवंबर को विवाह के पवित्र रिश्ते में बंधे।

धनश्री एक मरून लहंगे में बहुत खूबसूरत लग रही थी, वहीं युजवेंद्र शेरवानी में मरून पगड़ी के साथ काफी हैंडसम लुक में थे । उन्होंने इसी साल अगस्त में सगाई की थी।

Kajal Agrawal-Gautam Kitchlu

साउथ इंडिया की फेमस स्टार तथा बॉलीवुड में भी अच्छे फिल्म करने वाली काजल अग्रवाल भी इसी साल शादी के पवित्र बंधन में बंधी। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड गौतम kitchlu जो की एंटरप्रेनर है, के साथ 30 अक्टूबर को शादी किया।

Aadity Narayan- Shweta Agrawal

बॉलीवुड के बेस्ट सिंगर्स में से एक उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण जो की पेशे से एक सिंगर है,ने 1 नवंबर को श्वेता अग्रवाल के साथ शादी किया। 1 नवंबर को ही इनके पिता उदित नारायण का बर्थडे था।

उदित और श्वेता की मुलाकात 2010 की फिल्म शापित के सेट में हुई। तब से दोनों के रिश्ते खिलने लगे और अनतः रिश्ते में बांध ही गए।

Sachet Tandon-Parampara Thakur

बॉलीवुड के डुओ संगीतकार सचेत टंडन की शादी परंपरा ठाकुर से हुई ,जिन्होंने टॉयलेट: एक प्रेम कथा, पल पल दिल के पास, तान्हाजी : द अनसंग योद्धा और कबीर सिंह जैसी फिल्मों के लिए संगीत प्रोवाइड किया।

सचेत और परम्परा 27 नवंबर को नोएडा में एक पारंपरिक समारोह में शादी के बंधन में बंध गए।

Shaheer Sheikh – Ruchika Kapoor

टेलीविजन के पसंदीदा प्रेमी शहीर शेख को वास्तविक जीवन में भी प्यार मिला है। अभिनेता ने कुछ दिनों पहले रुचिका कपूर से शादी की थी, लेकिन इस जोड़े ने 27 नवंबर को इसे ऑफिशियली अन्नोउंस किया।  

Gauhar Khan – Zaid Darbar

Gauhar Khan and Zaid Darbar

बिग बॉस 7 के विजेता गौहर खान ने 5 नवंबर को अपने बॉयफ्रेंड ज़ैद दरबार से सगाई किया था । गौहर ने सोशल मीडिया पर ज़ैद के साथ खुद की एक मनमोहक तस्वीर के साथ अपनी सगाई की खबर की घोषणा की, जो प्रसिद्ध संगीत संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे है। 

गौहर और जैद की शादी अभी हाल ही 25 दिसम्बर को संपन्न हुई। 

Harman Baweja – Sasha Ramchandani

बॉलीवुड अभिनेता हरमन बावेजा ने नुट्रिशन कोच साशा रामचंदानी से चंडीगढ़ में सगाई की। परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों ने इंस्टाग्राम पर इस जोड़े को बधाई दी। उनके रोका समारोह की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रही हैं।

इस खबर को सबसे पहले हरमन की बहन रोवेना बावेजा ने युगल की एक मनमोहक तस्वीर के साथ साझा किया था। उन्होंने उन्हें बधाई दी और साशा का उनके परिवार में स्वागत किया। हरमन निर्देशक हैरी बावेजा और फिल्म निर्माता पम्मी बावेजा के पुत्र हैं। उन्होंने 2008 में लव स्टोरी 2050 में अपना बॉलीवुड डेब्यू किया, जिसे उनके पिता ने निर्देशित किया था। 

Punit Pathak – Nidhi Moony Singh

कोरियोग्राफर व अभिनेता पुनीत पाठक ने अगस्त 2020 में अपनी प्रेमिका निधि से सगाई की। सगाई समारोह से उनकी कई तस्वीरें वायरल हुई।

और अंततः पुनीत और निधि ने 11 दिसंबर, 2020 को शादी के बंधन में बंध गए। 

Sana Khan-Anas Sayed

Sana Khan-Anas Sayed

बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट सना खान ने 20 नवंबर, 2020 को शादी के बंधन में बंध गई। अक्टूबर में, सना ने धार्मिक कारणों का हवाला देते हुए फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने के अपने फैसले की घोषणा की थी ।

Rana Daggubati – Miheeka Bajaj

Rana Duggabati and Miheeka Bajaj

बाहुबली के मुख्य किरदार भल्ला जिनका असली नाम राणा दग्गुबती है,ने 8 अगस्त को अपनी लंबे समय से रहे प्रेमिका मिहेका बजाज के साथ शादी किया ।

यह कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए हैदराबाद के रामानायडू स्टूडियो में एक पारंपरिक आंध्र शैली का हिंदू विवाह समारोह था। चल रही महामारी को देखते हुए, लगभग 30 मेहमान थे, जिसमें दूल्हा और दुल्हन के परिवार और कुछ करीबी दोस्त शामिल थे।

राणा के सबसे अच्छे दोस्त, राम चरण और उनकी पत्नी उपासना,अल्लू अर्जुन और राणा के चचेरे भाई नागा चैतन्य भी अपनी पत्नी सामंथा अक्किनेनी के साथ वहाँ थे।