spot_img

Viral Video : हार्टअटैक के बाद रेमो डिसूजा का रोमांटिक डांस हुआ वायरल ,देखिये

HomeENTERTAINMENTViral Video : हार्टअटैक के बाद रेमो डिसूजा का रोमांटिक डांस हुआ...

मुंबई /बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा का वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर बहुत अधिक वायरल (viral video)हो रहा है जिसमें रेमो अपने पत्नी लिजेल संग क्रिसमस सेलिब्रेट करते हुए नज़र आ रहे हैं। वायरल वीडियो (viral video) कि सबसे खास बात यह है कि कोरियोग्राफर का यह डांस हॉस्पिटल में रिकार्ड किया गया है। रिमो को पिछले दिनों हार्ट अटैक आने के बाद मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां धीरे-धीरे उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है इस बीच क्रिसमस को देखते हुए रेमो और उनकी पत्नी लीजेल ने हॉस्पिटल परिसर को ही डांस फ्लोर बनाकर बेहद रोमांटिक डांस किया है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

 

viral video में पत्नी दिखी इमोशनल

वायरल वीडियो (viral video)को देखकर रेमो के चाहने वालों ने कमेंट और लाइक की बरसात कर दी है डांस में बेहद सहज और स्वस्थ नजर आ रहे हैं वही उनकी पत्नी लिजेल काफी इमोशनल दिख रही हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Remo Dsouza (@remodsouza)

बात करें अगर रेमो डिसूजा के करियर की तो उन्होंने फिल्म डायरेक्शन के साथ साथ कई बड़ी फिल्मों में कोरियोग्राफी भी की है। साल 2000 में दिल पर मत ले यार फिल्म में उन्होंने कोरियोग्राफी की उसके बाद लगातार उनकी सफलता का ग्राफ बढ़ता गया। रेमो की सफलतम फिल्मों में फ्लाइंग जट्ट रेस 3 फालतू एबीसीडी एबीसीडी पार्ट 2 स्ट्रीट डांसर प्रमुख है.

भैया जी ये भी देखे –ब्राइडल लुक में एक्ट्रेस पायल घोष की तस्वीर हुई वायरल, बधाई का दौर जारी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Remo Dsouza (@remodsouza)