spot_img

Big News : कांग्रेस के मार्च को पुलिस ने रोका, प्रियंका गिरफ़्तार…कहा-सरकार पापी है

HomeNATIONALBig News : कांग्रेस के मार्च को पुलिस ने रोका, प्रियंका गिरफ़्तार...कहा-सरकार...

नई दिल्ली। केंद्रीय कृषि कानूनों के खिलाफ राहुल गांधी के नेतृत्व में विपक्ष ने विजय चौक से राष्ट्रपति भवन तक मार्च निकाला। इस दौरान प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) समेत कई कोंग्रेसियों को पुलिस हिरासत में लिया है।

दरअसल राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस सांसद विजय चौक से राष्ट्रपति भवन तक मार्च कर राष्ट्रपति से मुलाकात करने जा रहे थे। राहुल गांधी इस मुलाकात के दौरान 2 करोड़ हस्ताक्षर का एक ज्ञापन सौंपना चाहते थे।

इसके लिए कांग्रेसियों ने मार्च भी निकला, जिसे पुलिस ने रोका। और इस रैली में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) समेत अन्य कांग्रेस नेताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया गया।

राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस नेता कृषि कानूनों के खिलाफ राष्ट्रपति को 2 करोड़ हस्ताक्षर का ज्ञापन सौंपने जा रहे थे। इधर इस गिरफ़्तारी पर चाणक्यपुरी की एसीपी प्रज्ञा ने कहा कि “जिन नेताओं को राष्ट्रपति भवन से अनुमति मिली है, हमने उनको राष्ट्रपति भवन जाने से नहीं रोका।

Priyanka Gandhi बोली-सरकार पापी है”

इधर अपनी गिरफ्तारी के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने कहा कि भाजपा नेता और समर्थक किसानों के जो शब्द इस्तेमाल कर रहे हैं, वह पाप है।

अगर सरकार किसानों को देश विरोधी कहती है तो, सरकार पापी है। इस सरकार के खिलाफ किसी भी तरह के असंतोष को आतंक के नजरिए से देखा जा रहा है। हम किसानों के समर्थन में आवाज बुलंद करने के लिए यह मार्च कर रहे थे।

प्रियंका ने आगे कहा कि जवान किसान का बेटा होता है, जो किसानों की आवाज ठुकरा रहा है, अपनी जिद्द पर अड़ा हुआ है जबकि देश का अन्नदाता बाहर ठंड में बैठा है तो उस सरकार के दिल में क्या जवान, किसान के लिए आदर है या सिर्फ अपनी राजनीति, अपने पूंजीपति मित्रों का आदर है?