spot_img

कंगना की बिकनी फोटो हुई वायरल, लोगो ने पूछा अब कहा गए क्वीन के संस्कार, देखिये

HomeENTERTAINMENTकंगना की बिकनी फोटो हुई वायरल, लोगो ने पूछा अब कहा गए...

मुंबई /फिल्मो से ज्यादा विवादों में रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों मेक्सिको में अपनी छुट्टियां इंजॉय कर रही है। जिसके चलते उनकी एक बिकनी फोटो इन दिनों सेंसेशन फैला रही है। बता दे कि कंगना मेक्सिको से थ्रोबैक फोटो वायरल कर रही है।जिसमें वो बीच पर बैठीं धूप के मजे ले रही हैं.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक कैप्शन भी लिखा है मैक्सिको मेरे लिए काफी एक्साइटिंग जगह रही है. जगह सुंदर है लेकिन बिल्कुल अनप्रिडिक्टेबल.बता दे कि ये फोटो मेक्सिको के Tulum से ली गई है।

 

 

KANGNA RANOUT
KANGNA RANOUTबता दे कि हमेशा अपने संस्कार और वतन पर बात करने वाली कंगना रनौत की इस पोस्ट को बहुत अधिक ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया में लोग उनकी फोटो के साथ उनकी और भी बोल्ड तस्वीर चिपका कर लिख रहे हैं क्वीन का संस्कारी लुक देखिए।

ज्ञात हो कि देश में चल रहे किसान आंदोलन में कंगना की बयानबाजी को लेकर बहुत अधिक विवाद खड़ा हो गया था जिसमे उन्होंने दिलजीत दोसाँझा के साथ साथ प्रियंका चोपड़ा से भी पंगा ले लिया था।

आने वाली फिल्मो की अगर बात करे तो कंगना रनौत फिल्म थलाइवी में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वे तेजस में भी एक पायलट की भूमिका निभाते दिखने वाली हैं. फिल्म का पोस्टर भी रिलीज किया जा चूका है।