spot_img

चेंबर ऑफ कॉमर्स : अध्यक्ष पद के उम्मीदवार घोषित होने के बाद सर्वप्रथम योगेश अग्रवाल पहुंचे शदानि दरबार, मिला श्री युधिष्ठिर लालजी से जीत का आशीर्वाद

HomeCHHATTISGARHचेंबर ऑफ कॉमर्स : अध्यक्ष पद के उम्मीदवार घोषित होने के बाद...

रायपुर। छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज़ के चुनाव के लिए व्यापारी एकता पैनल ने जैसे ही अपने अध्यक्ष पद के दावेदार योगेश अग्रवाल (Yogesh Agrawal) का नाम घोषित किया व्यपारी वर्ग में खुशी की लहर दौड़ गई। नाम घोषित होते ही व्यापारी एकता पैनल के उम्मीदवार योगेश अग्रवाल (Yogesh Agrawal )ने सबसे पहले रायपुर शदानि दरबार जाकर पूज्य संत श्री युधिष्ठिर लालजी से आशीर्वाद प्राप्त किया तत्पश्चात शहर विधायक पूर्व मंत्री एवं अपने बड़े भाई विधायक बृजमोहन अग्रवाल से भी आशीर्वाद प्राप्त किया।

भैयाजी ये भी देखे –चेंबर चुनाव : ऐलान के बाद बोले सुंदरानी, योगेश के त्याग ने बनाया प्रत्याशी

ज्ञात हो कि व्यापारी एकता पैनल में योगेश अग्रवाल( Yogesh Agrawal )के नाम को लेकर पहले से चर्चा थी। हर दिल अजीज होने के कारण छोटे स्तर के व्यपारी से लेकर बड़े उधोगपतियो में भी अग्रवाल पहली चॉइस में थे।

भैयाजी ये भी देखे – बच्चों ने छेड़ा पटाखे मत जलाओ कोरोना भगाओ अभियान, महापौर ने…

बताते चले कि व्यापारी एकता पैनल की पंच कमेटी की बैठक में अध्यक्ष पद के लिए11 दावेदारों के नाम पर चर्चा की गई थी जिसके बाद सर्वसम्मति से योगेश अग्रवाल (Yogesh Agrawal )के नाम पर मुहर लगी। गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज में व्यापारी एकता पैनल सबसे पुराना पैनल रहा है। पिछले 60 वर्षों से इस पैनल के अध्यक्ष और पदाधिकारी चेंबर में निर्वाचित होते रहे है। ऐसे में इस चुनाव में भी योगेश (Yogesh Agrawal )का पलड़ा भारी नज़र आ रहा है।