spot_img

धरना स्थल पर रार, बृजमोहन बोले “विरोध के मौलिक अधिकारों को छीन रही सरकार”

HomeCHHATTISGARHधरना स्थल पर रार, बृजमोहन बोले "विरोध के मौलिक अधिकारों को छीन...

रायपुर। भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने धरना स्थल को रायपुर शहर से 15-20 किलोमीटर दूर बाहर एकांतवास में किए जाने को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी है।

भैयाजी ये भी देखे : पत्नी के साथ कलेक्टर पहुंचे सी-मार्ट, SP और जिला पंचायत CEO…

बृजमोहन ने कहा कि “भूपेश बघेल की सरकार प्रजातंत्र की गला घोट रही है, संविधान की हत्या कर रही है। छत्तीसगढ़ सरकार लोगों से उनके धरना-प्रदर्शन, रैली व विरोध के मौलिक अधिकारों को भी छीन रही है।”

उन्होंने तंज़ कस्ते हुए कहा की “प्रदेश सरकार तानाशाही पर उतर आई है। अपने अकर्मण्यता के चलते प्रदेश भर में हर वर्ग में उठ रहे विरोध के आवाज को पुलिस के डंडे के बल पर व प्रशासन के माध्यम से दबाने पर लगी हुई है। इसका जीता जागता उदाहरण यह है कि,

बूढ़ापारा स्थित धरना स्थल को सुव्यवस्थित करने बूढ़ापारा के बंद रोड को खुलवाने या शहर में अन्य स्थान पर ले जाने के बजाय शहर से दूर एकांतवास मे कर दिया है। ताकि सरकार के खिलाफ उठने वाले आवाज को दबाया जा सके कांग्रेस के खिलाफ उठ रहे जनाक्रोश को जनता देख न सके। सरकार के खिलाफ हो रहे रैली प्रदर्शनों को आम जनता के नजरों से दूर किया जा सके।”

तो शर्म से डूब मरना चाहिए…

विधायक अग्रवाल ने कहा कि जिला प्रशासन का धरना स्थल को लेकर दिया गया बयान पूरी तरह हास्यास्पद है। जिला प्रशासन का कहना है कि स्कूल के विद्यार्थी हलाकान थे। जिला प्रशासन को तो शर्म से डूब मरना चाहिए, क्योंकि उनके नाक के नीचे सप्रे स्कूल, दानी स्कूल, डिग्री गर्ल्स कॉलेज के हजारों छात्र छात्राओ के लिए उपयोग के लिए बनाए गए सड़क को बंद कर दिया गया। छात्रों के साथ-साथ इस सड़क का उपयोग शहर के हजारों नागरिक दिन भर करते थे रोड बंद होने पर जिला प्रशासन ने व सरकार ने आंख मूंद ली है और अब अपने निकम्मेपन को छुपाने के लिए छात्रों एवं छात्राओं का आज आड़ ले रही है।

सड़क को तत्काल शुरू करें सरकार

अग्रवाल ने कहा है कि सरकार के खिलाफ उठ रहे व्यापक जनाक्रोश को दबाने के लिए और जनता को सरकार के खिलाफत की आवाज सुनाई न दे इसलिए प्रशासन के माध्यम से यह रायपुर में धरना प्रदर्शन व रैली पर प्रतिबंध लगाने का आदेश निकाला गया है।

भैयाजी ये भी देखे : डॉ. रमन का भूपेश सरकार पर हमला, कहा-कमीशन सरकार की विदाई…

अग्रवाल ने कहा कि सरकार को तत्काल बूढ़ातालाब की बंद सड़क चालू करवाना चाहिए व धरना प्रदर्शन के लिए शहर के अंदर ही कोई दूसरी जगह निर्धारित किया जाना चाहिए।