spot_img

डॉ. रमन का भूपेश सरकार पर हमला, कहा-कमीशन सरकार की विदाई तय, जनता…

HomeCHHATTISGARHडॉ. रमन का भूपेश सरकार पर हमला, कहा-कमीशन सरकार की विदाई तय,...

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने प्रदेश सरकार पर हमला बोला है। डॉ. रमन ने कहा है कि “छत्तीसगढ़ की कमीशन सरकार की विदाई सुनिश्चित हो गई है।

भैयाजी ये भी देखे : कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय में 10 मई से शुरू होगा…

नायक बनने निकले भूपेश बघेल को जनता आइना दिखा रही है कि वे नायक नहीं, खलनायक गिरोह के महानायक हैं। यह कमीशन सरकार है, जिसमें दस फीसदी कमीशन नौकरशाही के निचले क्रम का कमीशन है।”

रमन ने आगे कहा कि “बढ़ते क्रम में स्थिति यह है कि राजीव गांधी के जमाने का कीर्तिमान ध्वस्त है। तब रुपये में पंद्रह पैसे का लाभ जनता तक पहुंच जाता था। भूपेश बघेल के राज में दस पैसे का लाभ भी जनता तक नहीं पहुंच रहा। यह सरकार छत्तीसगढ़ के लिए कलंक है। पंद्रह साल का विकास साढ़े तीन साल में कमीशन और भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गया।”

डॉ. रमन सिंह ने कहा कि जिस सरकार के मंत्रियों पर उसी के विधायक भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हैं, जिस सरकार के मंत्री कलेक्टर को भ्रष्ट बताकर उस पर कार्रवाई न होने पर सहमति मानने की स्पष्ट भावना व्यक्त करते हैं, जिस सरकार में विधायक पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने पर सत्ताधारी दल से जुड़े युवा को पार्टी से निकाल दिया जाता है, वह सरकार जनता को लूटने वाले बड़े बड़े महारथियों को संरक्षण देकर छोटे मोटे कर्मचारियों, अधिकारियों पर दिखावे की कार्रवाई करके अपनी असलियत छुपा नहीं सकती।

पैसों की तंगी का रोना रोने की बीमारी

डॉ. रमन सिंह ने कहा कि “मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने झूठ का जो तानाबाना खड़ा किया है, वह उनके ही मैदानी दौरे में बेनकाब हो गया है। अभी तो पार्टी शुरू हुई है। पांच रोज में ही झूठी शान के परखच्चे उड़ गए।

जहां जहां भूपेश बघेल जा रहे हैं, वहां वहां जनता उनको उनका असल चेहरा दिखा रही है। तीन साल में केंद्र की आर्थिक मदद से टिके भूपेश बघेल पैसों की तंगी का रोना रोने की बीमारी से पीड़ित हैं, और दूसरी तरफ उनकी सरकार ने छत्तीसगढ़ को कमीशन प्रशासन दे रखा है।”

भैयाजी ये भी देखे : Breaking : छत्तीसगढ़ के सभी नगरीय निकायों में बनेंगे “कृष्ण कुंज”…

छत्तीसगढ़ की जनता को प्रणाम

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि भ्रष्टाचार तो कांग्रेस के डीएनए में ही है लेकिन भूपेश बघेल की सरकार ने इस मामले में नम्बर वन का खिताब जीतने में कोई कसर बाकी नहीं रखी है। दूसरों को अपना आइना दिखाने वाले भूपेश बघेल को जनता ने उनके ही आइने में उनकी बदरंग सूरत दिखा दी है। छत्तीसगढ़ की जनता को इस साफगोई के लिए डॉ. रमन का प्रणाम।