spot_img

Video : कार-मिल्क वैन की टक्कर, ड्रायवर की मौत…शंकर नगर इलाके में हुआ हादसा

HomeCHHATTISGARHVideo : कार-मिल्क वैन की टक्कर, ड्रायवर की मौत...शंकर नगर इलाके में...

रायपुर। राजधानी में शनिवार को एक सड़क हादसे में पिकअप ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। शहर के सबसे पॉश और वीआईपी इलाके में यह हादसा हुआ है। शंकर नगर इलाके के भारत माता चौक के नज़दीक दूध से भरी एक पिकअप वैन और कार में जोरदार टक्कर हुई।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पिकअप वैन पूरी तरह पलट गई। इस एक्सीडेंट में ड्राइवर को गंभीर चोटे आई और मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर : एडीजी जीपी सिंह के ठिकानों में जमी हुई…

इधर इस हादसे में वेन में रखी दूध की पैकेट भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए थे। इस हादसे की जानकारी स्थानीय लोगों ने सिविल लाइन थाना को दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को उठाकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया। वही मदर डेयरी के प्रबंधन को भी खबर की जिसके बाद दूसरी गाड़ी से दूध के पैकेट को भेजा गया। इधर इस मामले में पुलिस ने 304 के तहत अपराध दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की है।

इस मामले पर रायपुर के एडिशनल एसपी लखन पटले ने कहा कि घटना के बाद मौके पर सिविल लाइन की टीम पहुंची थी, जहां मिल्क वैन के ड्राइवर की मौत हो चुकी थी। दरअसल दुर्घटना के बाद ड्राइवर वैन के नीचे डाब गया था, जिसकी वज़ह से उसके सर में गंभीर चोटें आई और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

भैयाजी ये भी देखे : कौशिक का कांग्रेस पर तंज़, केंद्र को कोसना अब पुराना हुआ,…

टीम ने शव को उठाकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया। कार चालक टक्कर के बाद कार लेकर फ़रार है, उसकी जांच पड़ताल में हमारी टीम जुटी हुई है। मामले में धारा 304(A) के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना की जा रही है। वही कार को आईडेंटिफाई करने के लिए भारत माता चौक में लगे कैमरे के फुटेज भी खंगाले जा रहे है।