spot_img

अभिनेता सोनू सूद की बदलती छवि, फिल्म निर्माता भी डर रहे चाहने वालो से

HomeENTERTAINMENTअभिनेता सोनू सूद की बदलती छवि, फिल्म निर्माता भी डर रहे चाहने...

मुंबई / फिल्म अभिनेता सोनू सूद इन दिनों न सिर्फ आम नागरिक की नज़र में मसीहा बन गए है बल्कि फिल्म इंडस्ट्री के लोग भी उन्हें उनके नेक काम के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं। ऐसा ही एक वाकिया सोनू के साथ हाल ही में हुआ जब वे एक फिल्म की शूटिंग चिरंजीवी के साथ कर रहे थे तो साउथ स्टार ने उन्हें पीटने मना कर दिया। जानिए क्या थी वजह।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

 

अभिनेता ने बताया कि लॉकडाउन में उनके नेक काम की वजह से फिल्ममेकर उन्हें लीड रोल के लिए अप्रोच करने लगे हैं। इतना ही नहीं, लोग उनकी छवि को देखते हुए स्क्रिप्ट भी बदल रहे हैं।

भैयाजी ये भी देखे –BHAIYAJI SPECIAL: राजधानी के कोरियोग्राफर दानेश्वर ध्रुव का इलाज अब कराएंगे सोनू सूद

अभिनेता सोनू ने शुक्रवार को ‘वी द वीमेन’ के वर्चुअल सेशन के दौरान साउथ इंडियन फिल्म ‘आचार्य’ से जुड़ा रोचक किस्सा भी साझा किया। उनके मुताबिक, इस फिल्म के एक सीन में सुपरस्टार चिरंजीवी ने उन्हें पीटने से इनकार कर दिया।सोनू ने बताया- हम एक एक्शन सीक्वेंस शूट कर रहे थे। इस दौरान चिरंजीवी सर ने कहा- फिल्म में तुम्हारा होना हमारे लिए सबसे बड़ी समस्या है, क्योंकि मैं एक्शन सीन में तुम्हे पीट नहीं सकता। उन्होंने कहा कि अगर उन्होंने ऐसा किया तो लोग उन्हें गालियां देंगे। सोनू ने आगे कहा- फिल्म में एक सीन और था, जिसमें उन्होंने मेरे ऊपर अपने पैर रखे थे, उसे भी फिर से शूट किया गया।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

 

सूद ने बताया कि एक तेलुगु फिल्म के मेकर ने उनकी नई इमेज के अनुसार स्क्रिप्ट में बदलाव किए हैं। इसके चलते फिल्म में उन्हें अपना पोर्शन फिर से शूट करना पड़ेगा। सोनू के मुताबिक, 2020 ने उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को पूरी तरह बदल दिया है। वे कहते हैं- अब मुझे हीरो के रोल मिल रहे हैं। मुझे चार-पांच बेहतरीन स्क्रिप्ट्स मिली हैं। देखते हैं। यह मेरी नई शुरुआत है। यह नई पिच है, जो अच्छी और मजेदार होगी।